Firing

देर रात भीड़ पर हुई अंधाधुंध गोलीबारी, अब तक 3 की मौत

318 0

फिलाडेल्फिया: शनिवार देर रात अमेरिका (America) के फिलाडेल्फिया (Philadelphia) में बंदूकधारी ने भीड़ पर अंधाधुंध गोलीबारी (Firing) शुरू कर दी। इस घटना में अब तक कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं। अमेरिकी न्यूज़ चैनल (American news channel) एनबीसी के मुताबिक ये घटना मध्यरात्रि के बाद की है। कहा जा रहा है कि इसमें कई बंदूकधारी शामिल थे। शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। अब तक कम से कम 14 लोगों के घायल होने की पुष्टि हो चुकी है।

फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि संदिग्ध मारा गया है या नहीं, अधिकारियों का कहना है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन एक हथियार बरामद किया गया है। फिलहाल पूरे इलाके को घेर दिया गया है।

बंदूकधारियों की तलाश जारी

पुलिस ने कहा कि बंदूकधारियों की तलाश रविवार सुबह तड़के जारी रही। शूटरों में से एक को अमेरिकन स्ट्रीट पर दक्षिण की ओर भागते हुए देखा गया था। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर दो बंदूकें मिलीं, जिनमें से एक में एक मैगजीन थी। अधिकारियों ने साउथ स्ट्रीट पर दूसरी और पांचवीं सड़कों के बीच के क्षेत्र को रात भर के लिए बंद कर दिया था।

इमरान की हत्या की अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

पुलिस ने कहा कि मरने वालों में एक 25 साल की महिला और एक 22 साल के शख्स शामिल हैं। 7 घायलों को थॉमस जेफरसन अस्पताल ले जाया गया है। संदिग्ध समेत पांच अन्य लोगों को पेन्सिलवेनिया अस्पताल ले जाया गया। तीन अन्य पीड़ितों को पेन प्रेस्बिटेरियन मेडिकल सेंटर ले जाया गया।

पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या की अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, बढ़ाई गई घर की सुरक्षा

Related Post

Imran

अविश्वास प्रस्ताव से पहले रची गई इमरान खान की हत्या की साजिश

Posted by - April 1, 2022 0
इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के सूचना मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने शुक्रवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री के खिलाफ रविवार…