योगी सरकार मेरठ में कोविड कमांड सेंटर को फिर से करेगी सक्रिय

405 0

लखनऊ: योगी सरकार (Yogi government) ने जिले में कोविड (Covid) के लिए एक परिवार के दस व्यक्तियों के सकारात्मक परीक्षण के बाद मेरठ (Meerut) में एकीकृत कोविड कमांड सेंटर (ICCC) को सक्रिय करने का निर्णय लिया है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि yogi सरकार के निर्देश पर निगरानी टीमों को भी कमर कसने के लिए कहा गया है और जिले भर में सघन जांच अभियान चलाया जाएगा।

Yogi सरकार का निर्देश

इस बीच, दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों की भी रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंडों पर स्क्रीनिंग की जाएगी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अखिलेश मोहन ने जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज को पर्याप्त ऑक्सीजन बेड की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

आरबीआई दर वृद्धि पर सेंसेक्स 1,000 अंक से अधिक टूटा; निफ्टी 16,800 के नीचे गिरा

मेरठ में दर्ज मामले

यह कार्रवाई साकेत क्षेत्र में एक परिवार के दस सदस्यों के पिछले दो दिनों में मेरठ में दर्ज किए गए कोविड के 20 ताजा मामलों में से होने के बाद हुई है। ये सभी होम आइसोलेशन में हैं। संभागीय निगरानी अधिकारी (डीएसओ) डॉ अशोक तालियां ने कहा कि 10 में से एक सदस्य हाल के यात्रा इतिहास के साथ पाया गया।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने उप्र राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के भवन का किया शिलान्यास

Posted by - June 1, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को यहां उप्र राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के भवन का शिलान्यास किया।…
Draupadi Murmu was overwhelmed after seeing Ganga Aarti

काशी विश्वनाथ मंदिर में राष्ट्रपति ने किया पूजन-अर्चन, भव्य गंगा आरती देख हुईं अभिभूत

Posted by - February 13, 2023 0
वाराणसी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu ) ने सोमवार को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। नव्य-भव्य श्रीकाशी विश्वनाथ की…

18 आईएएस का तबादला, गोरखपुर समेत तीन जिलों के डीएम बदले, अक्षय त्रिपाठी एलडीए के नए उपाध्यक्ष

Posted by - July 26, 2021 0
प्रदेश सरकार ने देर रात 18 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। कोई भी तबादला आदेश पब्लिक डोमेन के…