Om Prakash Rajbhar

ओम प्रकाश राजभर की बढ़ी मुश्किलें, गाजीपुर में दर्ज हुआ केस

116 0

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधायक ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पर केस दर्ज किया गया है। गाजीपुर के जहूराबाद से विधायक ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पर कुछ लड़कों के साथ मारपीट और गांव का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगा है। इससे पहले ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने मंगलवार को अपने ऊपर हमले का आरोप लगाया था।

गाजीपुर के मानसपुर गांव के रहने वाले विश्वकर्मा सिंह ने ओम प्रकाश राजभर पर आरोप लगाया कि 10 मई को दिन में 1 बजे मेरे भतीजे बृजेश सिंह और विवेक सिंह मोटरसाईकिल से चितबड़गांव बाजार जा रहे थे, तभी मानसपुर गांव के बीच रास्ते में ओम प्रकाश राजभर ने सड़क जाम करके गाड़ियों को खड़ा कर दिया और सरकारी चारागाह की जमीन को कब्जा करने की योजन को लेकर बैठक करने लगे।

विश्वकर्मा सिंह का आरोप है कि जब मेरे भतीजों ने गाड़ियों को किनारे करने और जाने का रास्ता मांगा तो विवाद हो गया और सुभासपा के समर्थक गाली देने लगे, इसी बीच ओम प्रकाश राजभर आए और गाली देते हुए ललकारने लगे, फिर उनके साथ मौजूद भीड़ ने मेरे भतीजे के साथ मारपीट की, किसी तरह हम अपनी जान बचाकर गांव से भागे, लेकिन राजभर के साथ मौजूद कई लोग उपद्रव करते रहे।

ओम प्रकाश राजभर बोले- सपा अध्यक्ष को बनना चाहिए सीएम

गाजीपुर पुलिस ने विश्वकर्मा सिंह की शिकायत पर ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, मंगलवार को विधायक ओम प्रकाश राजभर ने अपने ऊपर हमले का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि एक गांव में दौरे के दौरान करीब 20 लड़कों ने उन्हें घेर लिया था और उनके हाथ में लाठी-डंडे थे, सभी लड़के मारपीट की कोशिश कर रहे थे।

सुभासपा विधायक ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया था कि जब मैं गांव में एक जगह बैठा था, तभी 20 लोग लाठी-डंडे के साथ आए और गाली-गलौज करने लगे, इस दौरान वहां पर मेरे साथ मौजूद करीब 50 लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला, अभी भी वह मारपीट करने के लिए आमादा हैं, मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है।

मुख्यमंत्री योगी मेरी हत्या करना चाहते हैं : ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar)

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने दर्शन कर कहा- ब्रज को दोबारा से द्वापर युग जैसा बनाएंगे

Posted by - June 7, 2022 0
मथुरा: आगरा (Agra) जाने से पूर्व मंगलवार दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बरसाना स्थित ब्रज के संत विनोद…

UP: ड्यूटी रूम में सोता रहा ऑन ड्यूटी कर्मचारी, इलाज के अभाव में तड़पकर मरीज की मौत

Posted by - August 30, 2021 0
यूपी के बांदा जिला अस्पताल में एक मरीज की तड़पकर सिर्फ इसलिए मौत हो गई क्योंकि वार्ड में भर्ती मरीजों…