jp nadda

बूथ जीतेगा तो पार्टी चुनाव जीतेगीः नड्डा

372 0

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा है कि भाजपा प्रजातांत्रिक रास्ते पर चलने वाली अकेली पार्टी है, जिसके करोड़ों कार्यकर्ता सदस्य हैं और सभी सदस्यों का सम्मान सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने का एक ही मूल मंत्र है और वह है कार्यकर्ताओं की एकजुटता।

नड्डा सोमवार को आनंदम गार्डन में शक्ति केंद्र संयोजको, प्रभारी मंडल अध्यक्ष, विधानसभा विस्तारक एवं प्रभारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बूथों को मजबूत करने पर जोर देते हुए कहा कि बूथ जीतने की स्थिति में ही पार्टी चुनाव जीतेगी।

उन्होंने कहा कि हर विधानसभा प्रभारी 10 दिन के अंदर प्रभारी केंद्रों का गठन करें और शक्ति केंद्र प्रभारी बूथ पर जाकर भूत कमेटी का सत्यापन करें। इस दौरान उन्होंने विधानसभा परिवार प्रभारियों का परिचय भी लिया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, पार्टी जिला अध्यक्ष शिव अरोरा ,पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सैमसंग के सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग

बाद में पत्रकारों से वार्ता करते हुए केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा बूथ तक के कार्यकर्ता से समन्वय स्थापित करती है। भाजपा परिवार भाव से पार्टी चलाती है। उन्होंने कहा कि साल भर में भाजपा के बूथ स्तर पर 6 कार्यक्रम होते हैं जबकि अन्य पार्टियां चुनाव की घोषणा व आचार संहिता लगने के बाद बूथ की खोजबीन करती है। केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में पूरे साल बूथ सक्रिय रहते हैं, यही कारण है कि पार्टी का बूथ सिस्टम इतना मजबूत है कि अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष एक आदेश कर दे तो अगले एक घंटे के भीतर पूरे देशभर के बूथों तक यह आदेश पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा सिद्धांत बूथ जीता चुनाव जीता है और इस सिद्धान्त पर ही हम कार्य करते हैं।

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि अन्य पार्टियां चुनाव जीते अथवा हारे पर उन्हें अपने कार्यकर्ताओं की याद 5 साल बाद ही आती है जबकि भाजपा नेतृत्व कार्यकर्ताओं से निरंतर सम्पर्क में रहता है, उसकी परेशानी समझता है और संगठन में कैसे काम करना है, इस पर वार्ता करता है।

Related Post

राष्ट्रीय फ्लोरेंस नाइटिंगेल अवार्ड

राष्ट्रपति ने 36 नर्सों को राष्ट्रीय फ्लोरेंस नाइटिंगेल अवार्ड ने किया सम्मानित

Posted by - December 5, 2019 0
नई दिल्ली। स्वास्थ्य के क्षेत्र में सराहनीय सेवा करने वाली देश की 36 नर्सों को राष्ट्रीय फ्लोरेंस नाइटिंगेल अवार्ड से…
तीन अरब डॉलर का रक्षा करार

भारत-अमेरिका के बीच तीन अरब डॉलर का रक्षा करार, आतंक पर पाक को खरी-खरी

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच मंगलवार को हैदराबाद हाउस में द्विपक्षीय वार्ता हुई।…
CM Dhami

सीएम धामी ने रुद्रप्रयाग में विभिन्न योजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण

Posted by - October 8, 2022 0
गुप्तकाशी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने तिलवाड़ा, रुद्रप्रयाग में जनपद की विभिन्न विकास योजनाओं के तहत कुल 46680.95…