सैमसंग के सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग

22 0

मुंबई में कांजुरमार्ग के हैवी इंडस्ट्रीयल इस्टेट में स्थित सैमसंग (Samsung) के सर्विस सेंटर में सोमवार की रात लगभग 9 बजे भीषण आग लग गई है। घटनास्थल पर दमकल विभाग की 12 गाड़ियां तथा चार वाटर टैंक आग बुझाने में जुटे हुए हैं। इस घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार कांजुरमार्ग में स्थित सैमसंग के सर्विस सेंटर में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है।

घटनास्थल पर काम कर रहे सभी कर्मचारियों को तत्काल वहां से बाहर निकाल दिया गया है। घटनास्थल के पास ही बड़े पैमाने पर झोपड़पट्टी बसी हुई है, इसलिए फायर ब्रिगेड कर्मी किसी भी तरह आग का प्रसार रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

स्थानीय पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटनास्थल पर अभी तक कोई हताहत नहीं हुआ है, आग बुझाने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। अभी आग लगने के कारणों को बताया नहीं जा सकता है।

Related Post

CM Rawat

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सेलाकुई स्थित ऑक्सीजन प्लांट का किया निरीक्षण, शुरू होंगे 7 प्लांट

Posted by - April 27, 2021 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Chief Minister Tirath Singh Rawat)  ने मंगलवार को सेलाकुई इंडस्ट्रियल एरिया स्थित लिंडे ऑक्सीजन प्लांट…
वैश्विक अर्थव्यवस्था के 90 खरब डॉलर का नुकसान

कोरोनावायरस वैश्विक अर्थव्यवस्था के 90 खरब डॉलर का करेगा नुकसान

Posted by - April 14, 2020 0
नयी दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) का अनुमान है कि ‘कोविड-19’ वैश्विक अर्थव्यवस्था को दो साल में 90 खरब डॉलर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *