शाह पर बरसीं ममता, बोलीं- भाजपा के इशारे पर होती हैं डिबेट्स, विपक्ष को करते हैं बदनाम

150 0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मोदी सरकार के बीच चल रही तनातनी थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है, उनका कहना है कि शाह के कार्यालय ने टीएमसी को बदनाम करने की साजिश रची है। बनर्जी का दावा है कि नेशनल टीवी पर बंगाल के मुद्दे पर अक्सर चर्चा होती है, जिसमें उनके राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जाती है।

उन्होंने कहा कि यह सब गृह मंत्री के कार्यालय की एक चाल है, सरकार टीवी पर अपना हुक्म चला रही, बंगाल के बारे में गलत सूचना दी जा रही। इसके अलावा ममता बनर्जी ने नेशनल टेलीविजन पर हर रोज होने वाली डिबेट्स को भी भाजपा के इशारे पर होने वाली डिबेट करार दिया है।

ममता बनर्जी ने कहा, “हर दिन राष्ट्रीय टीवी पर पश्चिम बंगाल के बारे में चर्चा होती है, भाजपा टीवी पर हुक्म चला रही है और वे गलत सूचना दे रहे हैं। वे हमें बदनाम करना चाहते हैं। यह गृह मंत्री के कार्यालय की एक चाल है, मुझे इस पर यकीन है।” मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जो राज्य पश्चिम बंगाल से छोटे हैं उन्हें वैक्सीन की अधिक खुराक मिली है। उन्होंने कहा, “हमें 1.99 करोड़ वैक्सीन की खुराक मिली और हमने 1.90 करोड़ खुराक दी।

आज हमारे पास टीके नहीं हैं, इसलिए हम कोलकाता में केवल दूसरी खुराक दे रहे हैं।’ मालूम हो कि कोलकाता के कुछ इलाकों में अनधिकृत लोगों द्वारा वैक्सीन कैंप लगाए जाने पर केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव हरि कृष्ण द्विवेदी को पत्र लिखा है। मामले में केंद्र ने राज्य सरकार से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है और अगले दो दिनों में रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ से हुआ 30.80 करोड़ का राजस्व

Posted by - July 20, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम मन की बात ने 30.80 करोड़ रु का राजस्व अर्जित किया है, यह जानकारी…

रैली में सीएम नीतीश कुमार पर एक शख्स ने फेंके पत्थर-प्याज के टुकड़े!

Posted by - November 3, 2020 0
राजनीति डेस्क.   बिहार में विधानसभा चुनाव इस समय जोरो-शोरों से जारी है. बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के लिए…