शाह पर बरसीं ममता, बोलीं- भाजपा के इशारे पर होती हैं डिबेट्स, विपक्ष को करते हैं बदनाम

204 0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मोदी सरकार के बीच चल रही तनातनी थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है, उनका कहना है कि शाह के कार्यालय ने टीएमसी को बदनाम करने की साजिश रची है। बनर्जी का दावा है कि नेशनल टीवी पर बंगाल के मुद्दे पर अक्सर चर्चा होती है, जिसमें उनके राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जाती है।

उन्होंने कहा कि यह सब गृह मंत्री के कार्यालय की एक चाल है, सरकार टीवी पर अपना हुक्म चला रही, बंगाल के बारे में गलत सूचना दी जा रही। इसके अलावा ममता बनर्जी ने नेशनल टेलीविजन पर हर रोज होने वाली डिबेट्स को भी भाजपा के इशारे पर होने वाली डिबेट करार दिया है।

ममता बनर्जी ने कहा, “हर दिन राष्ट्रीय टीवी पर पश्चिम बंगाल के बारे में चर्चा होती है, भाजपा टीवी पर हुक्म चला रही है और वे गलत सूचना दे रहे हैं। वे हमें बदनाम करना चाहते हैं। यह गृह मंत्री के कार्यालय की एक चाल है, मुझे इस पर यकीन है।” मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जो राज्य पश्चिम बंगाल से छोटे हैं उन्हें वैक्सीन की अधिक खुराक मिली है। उन्होंने कहा, “हमें 1.99 करोड़ वैक्सीन की खुराक मिली और हमने 1.90 करोड़ खुराक दी।

आज हमारे पास टीके नहीं हैं, इसलिए हम कोलकाता में केवल दूसरी खुराक दे रहे हैं।’ मालूम हो कि कोलकाता के कुछ इलाकों में अनधिकृत लोगों द्वारा वैक्सीन कैंप लगाए जाने पर केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव हरि कृष्ण द्विवेदी को पत्र लिखा है। मामले में केंद्र ने राज्य सरकार से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है और अगले दो दिनों में रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

फिर से नजरबंद की गईं महबूबा मुफ्ती, ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला

Posted by - September 29, 2021 0
जम्मू। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को…
SC ईडी को फटकारा

SC ईडी को फटकारा, कहा आप शिवकुमार मामले में चिदंबरम की दलील कॉपी-पेस्ट की

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार को नोटिस जारी की है। ये नोटिस उन्हें…