Dalit

जमीन विवाद को लेकर बही खून की धारा, दलित महिला को मौत के घाट उतारा

130 0

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में बिलरियागंज थाना (Bilariaganj police station) क्षेत्र में स्थित छीही गांव में भूमि विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक दलित महिला (Dalit women) को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा दिया गया। वहीं इस संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लरियागंज थाना क्षेत्र के छीही गांव निवासी रविंद्र प्रसाद का गांव के ही केदार नाम के शख्स से भूमि विवाद चल रहा था। रविंद्र प्रसाद ने अपने खेत में नया मकान बनाने के लिए पिलर खड़ा कर दिया था। बुधवार की सुबह वह घर में भोजन कर रहा था। इसी दौरान पता चला कि केदार और उसके साथी फौजदार, संतराज, जैतिल आदि लोग उसके खेत में खड़े पिलर को गिरा रहे हैं।

सनातन संघ ने ज्ञानवापी केस से दो वकीलों को पैरवी करने से हटाया

इसके बाद रविंद्र प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर उन लोगों को रोकने की कोशिश की तो हमलावरों ने कथित रूप से रविंद्र पर हमला बोल दिया। इस दौरान बीच-बचाव के लिए घर की महिलाए भी पहुंच गई। खबर है कि उन हमलावरों ने फिर लाठी-डंडे, सरिया और भाले से उन पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने रीना भारती नाम महिला की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, जबकि रविंद्र प्रसाद, मेनी देवी, सिद्धार्थ, बालकिशुन, राधेश्याम, राजेन्द्र, हरेन्द्र घायल हो गए।

पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

Related Post

Lucknow Journalists Association

LJA अध्यक्ष ने गौ-शाला परिसर में लगाया पीपल का पौधा

Posted by - August 6, 2021 0
लखनऊ। घुरघुरी तालाब-मोहन रोड स्थित मां गौशाला परिसर में “लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन” (Lucknow Journalist Association) के अध्यक्ष एवं “उत्तर प्रदेश…
Health

स्वास्थ्य क्षेत्रों में बढ़ा निवेश, अस्पताल, दवाएं, गैस आदि की क्षमता में होगी वृद्धि

Posted by - June 16, 2022 0
लखनऊ: स्वास्थ्य (Health), चिकित्सा और सम्बद्ध क्षेत्रों में उत्तर प्रदेश में आने वाले वर्षों में होने वाले निवेश के बाद…