Dalit

जमीन विवाद को लेकर बही खून की धारा, दलित महिला को मौत के घाट उतारा

271 0

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में बिलरियागंज थाना (Bilariaganj police station) क्षेत्र में स्थित छीही गांव में भूमि विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक दलित महिला (Dalit women) को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा दिया गया। वहीं इस संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लरियागंज थाना क्षेत्र के छीही गांव निवासी रविंद्र प्रसाद का गांव के ही केदार नाम के शख्स से भूमि विवाद चल रहा था। रविंद्र प्रसाद ने अपने खेत में नया मकान बनाने के लिए पिलर खड़ा कर दिया था। बुधवार की सुबह वह घर में भोजन कर रहा था। इसी दौरान पता चला कि केदार और उसके साथी फौजदार, संतराज, जैतिल आदि लोग उसके खेत में खड़े पिलर को गिरा रहे हैं।

सनातन संघ ने ज्ञानवापी केस से दो वकीलों को पैरवी करने से हटाया

इसके बाद रविंद्र प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर उन लोगों को रोकने की कोशिश की तो हमलावरों ने कथित रूप से रविंद्र पर हमला बोल दिया। इस दौरान बीच-बचाव के लिए घर की महिलाए भी पहुंच गई। खबर है कि उन हमलावरों ने फिर लाठी-डंडे, सरिया और भाले से उन पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने रीना भारती नाम महिला की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, जबकि रविंद्र प्रसाद, मेनी देवी, सिद्धार्थ, बालकिशुन, राधेश्याम, राजेन्द्र, हरेन्द्र घायल हो गए।

पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

Related Post

CM Yogi Adityanath

रामायण विश्‍व महाकोश के प्रथम संस्‍करण का CM योगी करेंगे विमोचन

Posted by - March 5, 2021 0
लखनऊ । रामायण विश्‍वमहाकोश का प्रथम संस्‍करण प्रकाशन के लिए तैयार हो गया है। शनिवार को सीएम योगी ऐतिहासिक संस्‍करण…
beekeeping

मधुमक्खी पालन से आमदनी बढ़ाएगी सरकार, फ्री ट्रेनिंग के लिए आवेदन

Posted by - September 6, 2022 0
लखनऊ। उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग द्वारा मधुमक्खी पालन (Beekeeping) को बढ़ावा देने के लिए तथा वैज्ञानिक ढंग से मौनपालन…
cm yogi

आज हुए देश के सर्वांगीण विकास के पीछे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रेरणा: सीएम योगी

Posted by - September 25, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Deen Dayal Upadhyay) की 107वीं पुण्यतिथि पर चारबाग…