LUCKNOW POLICE HEADQUARTER

लखनऊ: 125 डिप्टी एसपी के हुए तबादले

426 0
लखनऊ । पुलिस मुख्यालय से मंगलवार को प्रांतीय पुलिस संवर्ग के 125 डिप्टी एसपी (125 Deputy SP Transfers)  का तबादला किया गया है। पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस के अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं क्योंकि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपादित करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

लखनऊ पुलिस मुख्यालय से मंगलवार को 125 डिप्टी एसपी अफसरों के तबादले (125 Deputy SP Transfers)  का आदेश जारी हुआ है। पंचायत चुनाव को देखते हुए आज यह बड़े पैमाने पर तबादले का आदेश जारी किया गया। एक ही जगह लंबे समय से जमे हुए अधिकारियों का तबादला हुआ है।

पंचायत चुनाव को लेकर अधिकारियों के हो रहे तबादले

पिछली बार जिस तरीके से पंचायत चुनाव को लेकर हिंसा की घटनाएं हुईं थीं। उसको देखते हुए इस बार प्रदेश सरकार की तैयारी जारी है। हिंसा की घटनाओं को पूरी तरह से रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के तबादले का दौर जारी है।

Related Post

pm modi

पहले अपराधी खेलते थे थे अवैध कब्जे के टूर्नामेंट : पीएम मोदी

Posted by - January 2, 2022 0
मेरठ। क्रांतिधरा में रविवार को प्रदेश के पहले खेल विश्वविद्यालय (Sports University) का शिलान्यास करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM…
UPSRTC

सीएम की मंशा अनुरूप, UPSRTC के वेब पोर्टल को किया जाएगा आधुनिक सुविधाओं से लैस

Posted by - February 7, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के समेकित विकास का खाका खींच रही योगी सरकार (Yogi Government) प्रदेश के सभी नागरिकों को उच्च…
cm yogi

कर्मचारी की हर सुविधा का ध्यान रखेगा मानव संपदा पोर्टल: योगी

Posted by - May 31, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक में मानव संपदा पोर्टल…