AIMIM

यूपी में ओवैसी पर छाया संकट का बादल! 100 से अधिक कार्यकर्ता छोड़ेंगे AIMIM

201 0

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को उन्ही कार्यकर्ता बड़ा झटका देने जा रहा है। ओवैसी की पार्टी AIMIM के 100 से ज्यादा कार्यकर्ता आज मंगलवार को सामूहिक इस्तीफा देंगे। आपको बता दें की, बीते 10 जून शुक्रवार को प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा में कई पदाधिकारियों पर मुकदमा होने के बाद से उनकी कोई मदद न होने से नाराज कार्यकर्ता आज पार्टी छोड़ेंगे।

पार्टी नेताओं ने बताया है की, ओवैसी की पार्टी के 100 से ज्यादा कार्यकर्ता अगर आज सामूहिक इस्तीफा देंगे तो यूपी में अपनी नींव मजूबत करने की कोशिश कर रहे ओवैसी को बड़ा झटका लगेगा। बता दें कि 10 जून को हुई हिंसा मामले में एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष शाह आलम व जीशान रहमानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

इतना ही नहीं, शाह आलम व महासचिव जीशान रहमानी, दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी है। साथ ही दोनों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है। बताया जाता है कि शाह आलम के समर्थक, पदाधिकारी व नेता ही इस्तीफा देंगे। इन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पार्टी द्वारा इस मामले में आरोपी बनाए गए नेताओं की कोई मदद नहीं की जा रही है, इसलिए नाराजगी जाहिर करते हुए इस्तीफा देंगे।

मुंबई में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी, तेज रफ्तार से चलेंगी हवाएं

आज यानी मंगलवार शाम 4:00 बजे बैठक कर सामूहिक इस्तीफा देने का कार्यक्रम है, अब देखने वाली बात होगी के प्रदेश नेतृत्व इनकी नाराजगी को दूर कर इस्तीफा देने से रोकने में सफल हो पाता है या नहीं। बता दें कि बीते 10 जून को जुमे की नमाज़ के बाद अटाला इलाके में जमकर बवाल, आगजनी और पत्थरबाजी देखने को मिली थी।

आज मंगलवार को इस तरह पढ़ें हनुमान चालीसा, जल्दी मिलेगा लाभ

Related Post

CM Yogi flagged off Rajdhani service bus

हमारे लिए एक-एक जान कीमती, यह एक परिवार, समाज और राष्ट्र के लिए अमूल्य निधि: सीएम योगी

Posted by - June 3, 2023 0
लखनऊ। सुगम यात्रा और सुरक्षित यात्रा हर नागरिक का अधिकार है। ये सरकार का दायित्व बनता है कि जिस विश्वास…
congress

यूपी चुनाव: प्रियंका गांधी का ऐलान, सरकार बनने पर लड़कियों को देंगी स्मार्टफोन और स्कूटी

Posted by - October 21, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में अब कुछ ही महीनों का समय बचा है। राज्य के सभी राजनीतिक दलों ने…