JHund,amitabh bachhan

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 6 मई को रिलीज करने की मांग

22 0

सुप्रीम कोर्ट 6 मई को ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन अभिनीत हिंदी फिल्म ‘झुंड'(Jhund) की प्रस्तावित रिलीज पर रोक लगाने वाले तेलंगाना उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के लिए सहमत हो गया। मुख्य न्यायाधीश एन वी रमना और न्यायमूर्ति कृष्णा की पीठ मुरारी और हिमा कोहली ने सबमिशन पर ध्यान दिया कि फिल्म, जो पहले 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है और उच्च न्यायालय का यथास्थिति आदेश बीच में आ रहा है।

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘झुंड’ का आया पहला पोस्टर

वरिष्ठ अधिवक्ता सीए सुंदरम ने फिल्म झुंड'(Jhund) के बारे में ये कहा

वरिष्ठ अधिवक्ता सीए सुंदरम ने कहा, “ओटीटी(OTT) रिलीज की तारीख मार्च में घोषित की गई थी और शुक्रवार को तेलंगाना उच्च न्यायालय द्वारा एक-पंक्ति का आदेश पारित किया गया था।” वरिष्ठ वकील ने कहा कि फिल्म झुंड'(Jhund) को चुनौती पहले ही खारिज कर दी गई थी। “हम कल इसे सूचीबद्ध करेंगे, ”सीजेआई ने कहा।

Jhund

उच्च न्यायालय ने 29 अप्रैल को हैदराबाद स्थित फिल्म निर्माता नंदी चिन्नी कुमार की याचिका पर पारित अपने अंतरिम आदेश में ओटीटी प्लेटफार्मों पर फिल्म की रिलीज के संबंध में यथास्थिति का आदेश दिया और सुनवाई की अगली तारीख 9 जून तय की। याचिका में ‘झुंड'(Jhund) के निर्माताओं द्वारा कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया गया है

तनुश्री दत्ता की कार का हुआ ब्रेक फेल, एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

Related Post

तैमूर को गोद में लेकर सैफीना ने बेहद सादगी से 7वीं सालगिरह का काटा केक, फोटो वायरल

Posted by - October 17, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के ये पावर कपल्स अलग-अलग शख्सिय के बाद भी अपनी शानदार कैमिस्ट्री के लिए पहचाने जाते हैं।…