'झुंड'

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘झुंड’ का आया पहला पोस्टर

177 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी बढ़ती उम्र के सोच को पीछे छोड़ दिया और एक नयी उम्र की सोच के साथ अपनी एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘झुंड’ के सेट से कई तस्वीरें तो सामने आ ही चुकी थी मगर अब फिल्म का पहला पोस्टर भी सभी के सामने आ गया हैं।

फिल्मके का सेट की तस्वीरें और पहला पोस्टर देखकर फिल्म को देखने के लिए दर्शक के दिल में ज़ोरों की खलबली मच गयी हैं। 20 जनवरी को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया है। पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में ‘झुंड’ लिखा है।

यह फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं।

सामने आए पोस्टर में अमिताभ बच्चन नीले रंग की कपड़ों में हाथ बांधे उल्टे खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने बस्ती नजर आ रही है। साथ ही जमीन पर सफेद और लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी वैन भी दिख रही है।

पोस्टर के माध्यम से साफ प्रतीत होता है कि अमिताभ बच्चन फुटबॉल के खेल को बस्ती के अदंर एक पहचान दिलाना चाहते हैं। चेहरा ना दिखने के कारण उनके हाव-भाव तो दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन खड़े होने की मुद्रा और आस-पास की परिस्थिति को देखकर ऐसा लगता है कि वह गंभीर ख्यालों में डूबे हुए हैं।

‘सैराट’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर नागराज मंजुले इस फिल्म के जरिए हिंदी फिल्म जगत में पदार्पण भी कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोरा द्वारा टी सीरीज, तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट और अटपट के बैनर तले हो रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

सुपर सेनापति 'सीडीएस'

लीडरशिप एक मुश्किल कार्य ,हिंसा भड़काना नेतृत्व काम नहीं : सेना प्रमुख

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी को लेकर देश में जारी विरोध-प्रदर्शनों पर लेकर देश की राजनीति में…

21-22 सितंबर को चांद पर छा जाएगा अंधेरा, लैंडर विक्रम से संपर्क की उम्मीदें बेहद कम

Posted by - September 16, 2019 0
नई दिल्ली। चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम से इसरो का संपर्क टूट गया। तब से लेकर वैज्ञानिक विक्रम से संपर्क साधने…