शबाना आजमी

‘शबाना जी की तबीयत ठीक नहीं, बहुत दर्द में है, ठीक होने में समय लगेगा’- विपुल

728 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते शनिवार जावेद अख्तर की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकराने के कारण बुरी तरह से घायल हो गयी थी। जिसके बाद शबाना आजमी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में भर्ती होने के बाद से बॉलीवुड के सभी हस्तियों समेत कई राजनेताओं की लगातार आवाजही बनी हुई हैं। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस ने भी ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। हालांकि पुलिस ने अमलेश को गिरफ्तार नहीं किया है।

अभी तक शबाना आजमी से मिलने के लिए जोया अख्तर, फरहान अख्तर, अधुना भबानी, हनी ईरानी, शिबानी दांडेकर, फराह खान, रितेश सिधवानी, विक्की कौशल, अनिल कपूर, तब्बू, अनिल अंबानी और विपुल अमृतलाल शाह जैसे कई बड़े सितारे अस्पताल पहुंच चुके हैं। वहीं विपुल अमृतलाल शाह ने शबाना से मिलन्रे के बाद उनकी तबीयत को लेकर अपना एक बयान दिया है।

बैंक यूनियनों ने की दो दिन बैंक हड़ताल की घोषणा, 2 फरवरी को भी नहीं होगा काम

विपुल शाह ने कहा, ‘शबाना जी की तबीयत ठीक हो रही है। डॉक्टरों ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा है लेकिन घबराने की कोई बात नहीं हैं। वो बहुत दर्द में हैं और उन्हें ठीक होने में समय लगेगा। उनका अच्छे से इलाज हो रहा है और वो हर बात का जवाब देने में समर्थ हैं।’

वहीं ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिसमें शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के सेक्शन 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Post

CM Dhami

परीक्षाओं के लिए अस्थायी प्रमाण विद्यालय से होंगे उपलब्ध, सीएम ने जारी किए निर्देश

Posted by - May 8, 2023 0
देहरादून। अब राज्य के समस्त विद्यालयों में कक्षा 11 और 12 में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को प्रतियोगी परीक्षाओं में प्रतिभाग करने…