KGF chapter

फिल्म रिलीज होने के एक दिन पहले KGF chapter 2 का देखें नया गाना

310 0

मुंबई: सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर ‘KGF chapter 2’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले फिल्म का धमाकेदार गाना ‘सुल्तान’ (Sulthan) रिलीज किया गया है। गाने में सुपरस्टार यश का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है। ये गाना फास्ट बीट में है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। गाने का वीडियो अभी रिलीज नहीं किया गया है, सिर्फ लिरिकल वीडियो ही आया है। लेकिन इसके विजुअल में यश दमदार लुक्स में नजर आ रहे हैं।

गाने ने मचाया तहलका

यश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गाने के कुछ पोस्टर्स शेयर किए हैं। जो कई भाषाओं में हैं। गाने के बीट और लिरिक्स को काफी इंटेस तरीके से बनाया गया है, जिसे सुनकर लोगों में जोश आ जाए। केजीएफ 2 की रिलीज से पहले इस गाने ने नई हाइप बना ली है।

गाने को सुनकर फैंस केजीएफ चैप्टर 2 के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं। लोग यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में जाकर गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कल भारतीय सिनेमा का इतिहास बदलेगा। तो वहीं दूसरे ने लिखा, इस गाने में बस दमदार एक्टिंग और दोस्ती है।

यह भी पढ़ें: 40 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स बनने वाली है मां, जाहिर की ख़ुशी

यश की फिल्म केजीएफ 2 रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। अब ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई कर सकती हैं। लेकिन फिल्म का मुकाबला थालापति विजय की फिल्म Beast से हो रहा है। KGF 2 हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और तमिल में रिलीज हो रही है। इसमें यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधी शेट्टी लीड रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की फिल्म 14 अप्रैल को नहीं होगी रिलीज, देखें नई डेट

Related Post

महात्मा गांधी एवं नेहरू के बारे में अपशब्द कहने वाली पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - September 1, 2021 0
देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के बारे में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने वाली…
जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट

रामपुर: जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, अगली सुनवाई 20 अप्रैल को

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी नेता जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर की एक अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया…