Shahid Kapoor

शाहिद कपूर की फिल्म 14 अप्रैल को नहीं होगी रिलीज, देखें नई डेट

55 0

मुंबई: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) अभिनीत फिल्म ‘जर्सी’ पहले इस माह में 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे एक सप्ताह के लिए टाल दिया गया है। फिल्म के स्थगित होने की खबर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के माध्यम से आई, जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “#Xclusiv… BREAKING NEWS… #Jersey POSTPONED by a Week… 22 अप्रैल को *सिनेमा* में रिलीज़ होगी। कल देर रात को इस बात का फैसला लिया गया।

फिल्म के निर्माता अमन गिल के एक बयान में कहा गया है कि एक टीम के रूप में, हमने ‘जर्सी’ में अपना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं और चाहते हैं कि हमारी प्यारी फिल्म आप सभी तक व्यापक तरीके से पहुंचे। जर्सी अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में जल्द लागू होगा समान नागरिक संहिता

हालांकि फिल्म के स्थगित होने का कारण पता नहीं चला है, कई लोगों ने तर्क दिया है कि यह दक्षिण सुपरस्टार यश की अखिल भारतीय फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के साथ बड़े टकराव से बचने के लिए हो सकता है, जो 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होगी। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ पहले से ही ब्लॉकबस्टर हिट ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ का सीक्वल है और इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़ें: केमिकल कंपनी में बड़ा धमाका, आधा दर्जन कर्मचारियों की गई जान

Related Post

डोनाल्ड ट्रंप

इन हॉलीवुड फिल्मों में अमेरिकी राष्ट्रपति बने सरताज, दिखा जोश

Posted by - February 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर संग दो दिवसीय भारत दौरे…
'देसी गर्ल' के स्टाइल की परछाई

भूमि पेडनेकर के फैशन पर भी अब दिखी ‘देसी गर्ल’ के स्टाइल की परछाई

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने हॉट अवतार और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं।…
Singham

सिंघम 3 में फिर दहाड़ेंगे अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने फिल्म की पुष्टि

Posted by - June 18, 2022 0
मुंबई: अपनी एक्शन फिल्मों, ओवर-द-टॉप एक्शन दृश्यों और पुलिस श्रृंखला के साथ, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपने लिए एक…