Chemical company

केमिकल कंपनी में बड़ा धमाका, आधा दर्जन कर्मचारियों की गई जान

70 0

भरूच: गुजरात के भरूच में एक केमिकल कंपनी (Chemical company) में आज सोमवार तड़के अचानक से बड़ा धमाका हो गया है। इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है। अहमदाबाद से करीब 235 किलोमीटर दूर दहेज औद्योगिक क्षेत्र स्थित यूनिट में तड़के करीब तीन बजे धमाके से बड़ा हादसा हुआ है। भरूच (Bharuch) की पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने कहा कि छह स्टाफ एक रिएक्टर के पास काम कर रहे थे तभी यह धमाका हो गया।

खबरों के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने बताया कि ‘रिएक्टर में आज तड़के तीन बजे विस्फोट होने से फैक्ट्री में आग लग गई। रिएक्टर के पास काम करने वाले सभी छह लोगों की मौत हो गई। बाद में शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आग पर भी काबू पा लिया गया है।

यह भी पढ़ें: रमज़ान के दिन जेल में बंद आजम खान सुन रहे है गायत्री मंत्र

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि एक स्टाफ धमाके की वजह से लापता हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। धमाका इतना भयानक था की इसकी आवाज़ दूर तक सुनाई दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल कंपनी की तरफ से हादसे को लेकर कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: इस राज्य में खत्म होगा करप्शन, मुख्यमंत्री ने लिया बड़ा एक्शन

Related Post

प्रियंका गांधी

पहले वह आपसे दो करोड़ नौकरियों का वादा करेंगे, फिर वह आपको बेवकूफ बोलेंगे: प्रियंका गांधी

Posted by - December 27, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट…
राजयोगिनी दादी जानकी का निधन

ब्रह्माकुमारी संस्थान की प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी का 104 वर्ष की उम्र में निधन

Posted by - March 27, 2020 0
माउंट आबू । राजस्थान के सिरोही जिले के माउंट आबू में स्थित आध्यात्मिक संगठन ब्रह्माकुमारीज संस्थान की मुख्य प्रशासिका एवं…