Bollywood actress shikha malhotra

नर्स बनकर कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अब खुद हुईं संक्रमित

1829 0

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सभी लोग अपने-अपने स्तर से मदद करने में जुटे हैं। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress)  शिखा मल्होत्रा ने एक नर्स के तौर पर अस्पताल में सेवाए देेने का फैसला किया था। वह बीते छह माह से अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रही थीं। अब जानकारी मिली है कि शिखा खुद ही कोविड 19 से संक्रमित हो गई हैं।

देश में लगातार संक्रमितों और मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। वहीं देश में संक्रमण रोकने के उपायों के तहत निगरानी बढ़ा दी गई। शिखा मल्होत्रा अभी अस्पताल में भर्ती हैं। वह कोविड 19 का इलाज करा रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

सना खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री किया गुडबाय, मानवता की सेवा को बताया लक्ष्य

शिखा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एडमिट हो गई हूं। अभी ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही है। यह पोस्ट उनके लिए है, जो कहते हैं कि कोरोना कुछ भी नहीं है। आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के साथ पिछले छह महीने से लगातार कोरोना रोगियों की सेवा में थी। आप सभी की दुआओं ने छह महीने तक जंग के मैदान में सलामत रखा और मुझे पूरा भरोसा है कि अब भी आप सब की दुआओं से ही मैं जल्द स्वस्थ हो जाऊंगी।

https://www.instagram.com/p/CGFPt9ep9jm/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि अभिनय करने से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था। हालांकि अभिनय के कारण वह नर्सिंग का अभ्यास पूरा नहीं कर पाई थीं। शिखा शाहरुख खान की 2016 में आई फिल्म फैन में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Post

CM Vishnu Dev Sai

जिसके ऊपर 508 करोड़ लेने का आरोप, उसे कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार: सीएम साय

Posted by - April 11, 2024 0
रायपुर/डोंगरगढ़। राजनांदगांव के मुढ़ीपार, डोंगरगढ़ में आयोजित विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnu Dev Sai) गुरुवार को भूपेश…
कोरोनावायरस का संकट

कोरोनावायरस का संकट : फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की रिलीज तिथि टली

Posted by - March 15, 2020 0
मुंबई। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘संदीप और पिंकी फरार’ इन दिनों से सुर्खियों में है। हाल में फिल्म…
Manish Sisodia

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Posted by - September 14, 2020 0
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। अब…