pm modi

कल्याणी में प्रधानमंत्री मोदी की रैली- कूचबिहार हिंसा दीदी के मास्टरप्लान का हिस्सा

554 0
कोलकाता। बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव के लिए पीएम मोदी (PM Modi) आज कई इलाकों में चुनावी रैली कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने यहां ममता (Mamta Banerjee) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि खुलेआम कहा जा रहा है कि TMC के लोग केंद्रीय वाहिनी का घेराव करेंगे और दीदी के बाकी समर्थक छप्पा भोट डालेंगे। चर्चा है कि कूचबिहार में जो हुआ वो दीदी के इसी छप्पा भोट मास्टर प्लान का हिस्सा था।

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने बंगाल में विकास नहीं किया – पीएम

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने रैली में कहा कि बहनों-बेटियों से कहना चाहता हूं कि आपके इस सेवक ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए हर घर नल से शुद्ध जल पहुंचे, इसके लिए बड़ी योजना शुरू की है। बंगाल की सरकार को भी सैकड़ों करोड़ रुपये इसके लिए हमने भेजे हैं लेकिन दीदी ने इसका बहुत बड़ा हिस्सा खर्च ही नहीं किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में ममता बनर्जी पर जमकर साधा निशाना

पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे रैली में कहा कि वो वीर जवान, दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां बंगाल में पीट-पीट कर उस पुलिस अफसर की हत्या कर दी गई। मां ने जब अपने वीर जवान बेटे का शव देखा, तो उसने दम तोड़ दिया।
पीएम मोदी (PM Modi) ने ममता से सवाल करते हुए पूछा कि दीदी, क्या उस पुलिस अफसर की मां, आपके लिए मां नहीं थीं? आप इतनी कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं, इसका अंदाजा बंगाल की किसी मां को नहीं था।

बंगाल में अनुसूचित जाति के भाई-बहनों का अपमान होता है – पीएम

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने आगे कहा कि दीदी को ये भी मालूम है कि एक बार बंगाल से कांग्रेस गई तो कभी वापस नहीं आई, वामपंथी वाले, लेफ्ट वाले गए वापस नहीं आएं। दीदी, आप भी एक बार गई तो कभी वापस नहीं आएंगी। यही नहीं पीएम मोदी ने आगे कहा कि दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। दीदी के करीबी लोग उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। बाबा साहेब की आत्मा को दीदी के कड़वे शब्द सुनकर कितना कष्ट हुआ होगा।

बंगाल में दीदी की पारी समाप्त – पीएम

बंगाल के बर्धमान में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने दीदी पर जमकर प्रहार किया। पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि भाजपा की सीटों की सेंचुरी हो गई है। जो आपके साथ खेला करने की सोच रहे थें, उन्हीं के साथ खेला हो गया है। यही नहीं पीएम (PM Modi) ने आगे कहा कि एक तो नंदीग्राम में बंगाल के लोगों ने दीदी को क्लीन बोल्ड कर दिया, बंगाल में दीदी की पारी समाप्त हो चुकी है।

बंगाल के बर्धमान में पीएम मोदी की रैली

बंगाल में पांचवें चरण के मतदान के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) चुनावी रैली कर रहे हैं। बंगाल के बर्धमान में पीएम मोदी ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर जमकर बरसे। रैली में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने जनता से पूछा कि दीदी इतनी कड़वाहट कहां से लाती हैं।
पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे कहा कि दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को पूरा साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ।

Related Post

पर्यावरण परिवर्तन ख़तरनाक संकेत

पर्यावरण परिवर्तन ख़तरनाक संकेत, आठ करोड़ से अधिक पौधे लगाने का लक्ष्य : नीतीश

Posted by - January 19, 2020 0
पटना। जल, जीवन व हरियाली के साथ सामाजिक कुरीतियाें के प्रति लोगाेें को जागरूक करने के उद्देश्य से रविवार को…
CM Yogi

सरकार की योजनाओं के साथ जुड़कर कार्य कर करना ही अभ्युदय की सार्थकता: सीएम योगी

Posted by - June 9, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि सरकार की योजनाओं के साथ जुड़कर कार्य कर करना ही अभ्युदय…
bijapur naxal attack

छत्तीसगढ़ : मुठभेड़ में 15 नक्सली ढेर, 5 जवान शहीद-21 गायब, PM मोदी-शाह ने जताया दुख

Posted by - April 4, 2021 0
बीजापुर। सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में घायल 24 जवानों को बीजापुर अस्पताल लाया गया है। वहीं सात…