TRIVENDRA SINGH RAWAT

हरीश रावत को लेकर चिंतित दिखे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र , केंद्रीय मंत्री को किया फोन

276 0
देहरादून। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि वो कभी ऐसा काम नहीं करेंगे, जिससे किसी को शर्मिंदा होना पड़े। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता हरीश रावत के स्वास्थ्य के बारे में भी चिंता जाहिर की।
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat)  देहरादून के बल्लीवाला स्थित होली मिलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए जहां उन्होंने इशारों-इशारों में मौजूदा सरकार पर कई सवाल दागे। इतना ही नहीं, मंच से उन्होंने मौजूदा मुख्यमंत्री का तो जिक्र नहीं किया लेकिन कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के तबीयत की चिंता की बात करते दिखाई दिए।
त्रिवेंद्र सिंह रावत(Trivendra Singh Rawat)  ने इशारों ही इशारों में सरकार पर साधा निशाना

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat)  ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए राज्य में कई ऐसी योजनाएं लागू की हैं जो महिलाओं, बालिकाओं और बच्चों के लिए बेहद कारगर साबित हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि ‘हो सकता है कि कुछ लोगों को इन योजनाओं से दिक्कत हो रही हो, इस पर वह ज्यादा कुछ बात नहीं करेंगे’।

उत्तराखंड: कोरोना संक्रमित पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स रेफर

त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने कहा कि इस राजनीति की काली सुरंग से आप कभी भी नहीं सुन पाएंगे कि त्रिवेंद्र ने ऐसा कोई काम किया है, जिससे आप का सिर नीचा हो। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र (Trivendra Singh Rawat) अपने वोटरों के आगे बार-बार यह कहते दिखाई दिए कि वह हमेशा आपके हैं, आपके रहेंगे और कभी भी इस तरह का कोई काम नहीं करेंगे जिससे उनके विधानसभा की जनता को कुछ सोचना पड़े।

पूर्व सीएम (Trivendra Singh Rawat)  ने कहा कि हो सकता है कि इन सब चीजों से उन्हें कष्ट झेलने पड़ें, लेकिन वह कष्ट में जी लेंगे, लेकिन अपनी मां-बहनों और लोगों की नजरें नीची रहें ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) कार्यक्रम में बार-बार लोगों से अपील करते दिखाई दिए कि आने वाले समय में हालात और बिगड़ने वाले हैं। कोरोना वायरस लगातार फैल रहा है, लिहाजा सभी को सतर्क रहने की जरूरत है।

त्रिवेंद्र (Trivendra Singh Rawat) ने जनता के बीच में वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ही नहीं बल्कि पूर्व सीएम हरीश रावत का भी जिक्र करते हुए कहा कि कल अचानक हरीश रावत का स्वास्थ्य बिगड़ गया, उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है। जैसे ही उन्हें यह पता लगा कि आज सुबह हरीश रावत की तबीयत खराब हो रही है वैसे ही उन्होंने दिल्ली एम्स के डॉक्टरों और केंद्रीय मंत्री से उनके लिए बात की।

Related Post

एक दिवसीय दौरे पर प्रयागराज पहुंचे राष्ट्रपति,पूजा- अर्चना के बाद करेंगे ये काम

Posted by - January 17, 2019 0
इलाहबाद। राष्ट्रपति रामनाथ नाथ कोविंद आज यानि गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर प्रयागराज पहुंच गए है राष्ट्रपति पूजा अर्चना…
Harish Rawat

उत्तराखंड: मोदी भक्ति में संस्कृति का अवमूल्यन नहीं करें CM तीरथ : हरीश रावत

Posted by - March 16, 2021 0
हल्द्वानी। मुख्यमंत्री तीरथ ने बीते रविवार को पीएम मोदी की तुलान भगवान राम से की थी जिस पर हरीश रावत…