Site icon News Ganj

नर्स बनकर कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अब खुद हुईं संक्रमित

Bollywood actress shikha malhotra

Bollywood actress shikha malhotra

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सभी लोग अपने-अपने स्तर से मदद करने में जुटे हैं। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress)  शिखा मल्होत्रा ने एक नर्स के तौर पर अस्पताल में सेवाए देेने का फैसला किया था। वह बीते छह माह से अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रही थीं। अब जानकारी मिली है कि शिखा खुद ही कोविड 19 से संक्रमित हो गई हैं।

देश में लगातार संक्रमितों और मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। वहीं देश में संक्रमण रोकने के उपायों के तहत निगरानी बढ़ा दी गई। शिखा मल्होत्रा अभी अस्पताल में भर्ती हैं। वह कोविड 19 का इलाज करा रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

सना खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री किया गुडबाय, मानवता की सेवा को बताया लक्ष्य

शिखा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एडमिट हो गई हूं। अभी ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही है। यह पोस्ट उनके लिए है, जो कहते हैं कि कोरोना कुछ भी नहीं है। आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के साथ पिछले छह महीने से लगातार कोरोना रोगियों की सेवा में थी। आप सभी की दुआओं ने छह महीने तक जंग के मैदान में सलामत रखा और मुझे पूरा भरोसा है कि अब भी आप सब की दुआओं से ही मैं जल्द स्वस्थ हो जाऊंगी।

बता दें कि अभिनय करने से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था। हालांकि अभिनय के कारण वह नर्सिंग का अभ्यास पूरा नहीं कर पाई थीं। शिखा शाहरुख खान की 2016 में आई फिल्म फैन में भी नजर आ चुकी हैं।

Exit mobile version