यूपी में जंगलराज! महिला ने छेड़छाड़ पर दर्ज कराया केस, आरोपी के मां-बाप ने पीड़िता को जिंदा जलाया

371 0

यूपी में अपराधी निरंकुश हो चुके हैं, महोबा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां पीड़िता को आरोपियों ने जला दिया। मिली जानकारी के अनुसार महोबा के ठठेवरा गांव में एक महिला ने पड़ोस के युवक पर छेड़खानी और मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। कुलपहाड़ थाने की पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया और मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया।

आरोपी के जेल जाने से उसके मां-बाप नाराज थे, रविवार सुबह पीड़िता को पकड़ा और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। महिला की चीख सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए, आग बुझाई और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

मामला कुलपहाड़ कोतवाली अंतर्गत ठठेवरा का है। रविवार सुबह विनीता किसी काम से घर से बाहर गई थी। करीब 10 बजे वह घर लौट रही थी तभी रास्ते में उसे रामसिंह और उसकी पत्नी शोभा रानी ने रोक लिया। आरोप है कि दोनों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। विनीता की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े और किसी तरह आग बुझाई। उसे जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

लाल किले की प्राचीर से मौका न गंवाने का संकल्प

झांसी मेडिकल कॉलेज में मौजूद विनीता के रिश्तेदार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि विपिन ने शनिवार दोपहर विनीता से छेड़खानी की थी। इसके बाद उसे धमकाया की शिकायत करने पर तुम्हें जला दिया जाएगा। विनीता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। देर रात उसकी गिरफ्तारी कर ली। जिससे उसके माता-पिता रंजिश मानने लगे।

Related Post

मायावती

यूपी में अपने बलबूते लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, नहीं करेंगे गठबंधन : मायावती

Posted by - March 15, 2021 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने कहा कि 2022 में होने वाले यूपी के विधानसभा चुनाव…
National volunteers

राष्ट्रीय स्वयंसेवकों ने शहर के प्रमुख मार्गों से निकाला पथ संचलन

Posted by - June 5, 2022 0
लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक (National volunteers) संघ पूर्वी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संघ शिक्षा वर्ग प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष…
CM Yogi

आर्थिक स्वावलंबन की ओर अग्रसर हुए देश के युवा : योगी आदित्यनाथ

Posted by - March 5, 2023 0
लखनऊ। कौशल विकास और उद्यमशीलता मंत्रालय (एमएसडीई) के तत्वावधान में राष्ट्रीय कौशल विकास निगम (एनएसडीसी) के सहयोग से उत्तर प्रदेश…