CM Yogi

राष्ट्र के लिये सब कुछ समर्पित, अगले 6 माह में पीओके होगा हमारा : सीएम योगी

439 0

मालेगांव, पालघर, मुम्बई । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को महाराष्ट्र में धुआंधार प्रचार किया। उन्होंने धुले, पालघर और मुम्बई उत्तर मध्य लोकसभा सीट के लिए बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में विशाल जनसमूह को संबोधित किया। सीएम योगी ने इस दौरान बड़ा दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान की हालत खराब है, उसे पाक अधिकृत कश्मीर को बचाना मुश्किल हो रहा है। पीओके की जनता भारत के साथ जुड़ना चाहती है।

उन्होंने (CM Yogi)  कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने के 6 माह में पाक अधिकृत कश्मीर भारत में आ जाएगा। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि हमारे लिये देश सर्वोपरि है। हम राष्ट्र के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देंगे। हम पहले विकसित भारत के निर्माण में आगे बढ़ेंगे। वहीं अयोध्या में राममंदिर बनने का विरोध करने पर कांग्रेस को सीएम ने सलाह भी दी है कि वह इटली में श्रीराम और हनुमान जी का मंदिर बनवा दे।

…तो हम सत्ता को ठुकरा देंगे

मालेगांव में धुले लोकसभा सीट के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास देश के विकास को लेकर न तो कोई विजन है और न ही मिशन। यह लोग केवल किसी भी तरह सत्ता हासिल करना चाहते हैं। यह केवल देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहते हैं। हमारे लिये देश सर्वोपरि है। हम राष्ट्र के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देंगे। हमारी सरकार देश के विकास और विकसित भारत की संकल्पना में अगर कभी बाधित बनेगी तो हम सत्ता को ठुकरा देंगे। हम पहले विकसित भारत के निर्माण में आगे बढ़ेंगे।

कांग्रेस व इंडी गठबंधन के लोग किसी भी कीमत पर सत्ता चाहते हैं, जिसे हमें स्वीकार नहीं करना चाहिये। उनके पास सिर्फ आप लोगों को गुमराह करने और झूठ का अस्त्र बचा है, लेकिन हमें गुमराह नहीं होना है। हमें तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता सौंपने के साथ ही एनडीए को भारी मतों से जिताकर इतिहास बनाना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसद व लोकसभा प्रत्याशी डॉ. सुभाष भामरे के पक्ष में वोट की अपील की।

छत्रपति शिवाजी के हिन्दवी स्वराज को प्रधानमंत्री मोदी साकार कर रहे

पालघर लोकसभा सीट के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने के 6 महीने के भीतर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का हिस्सा होगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हालात खराब हैं, उससे पीओके संभाले नहीं संभल रहा है और पीओके के लोग भारत में शामिल होना चाहते हैं। योगी आदित्यनाथ शनिवार को यहां नालासोपारा वेस्ट में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी हेमंत सांवरा के लिए जनता से वोट की अपील की। योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि छत्रपति शिवाजी के हिन्दवी स्वराज को प्रधानमंत्री मोदी साकार कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव: आदित्यनाथ ने 49 दिन में किए 111 जनसभा समेत 144 कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि आज कोई टेढ़ी नजर से भारत को देखता है तो उसकी नजर निकाल ली जाती है। कहा कि इस चुनाव में जनता कांग्रेस का विसर्जन कर रही है। योगी ने कहा कि अब यूपी में कोई सड़क पर नमाज नहीं पढ़ सकता, मस्जिदों से लाउडस्पीकर भी उतार लिये गये हैं। उन्होंने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान का राग अलापने वाले वहीं जाकर भीख मांगे। सीएम योगी ने यह भी कहा कि काशी और अयोध्या के बाद अब हम मथुरा की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि रामभक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर।

उज्ज्वल निकम की वजह से फांसी के फंदे पर पहुंचा कसाब

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट के लिए कुर्ला वेस्ट में प्रचार करते हुए कहा कि नए अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन गया तो कांग्रेसियों को चिढ़ हो रही है। उत्तर प्रदेश में यह कहते हैं कि राम मंदिर बेकार बना। राम मंदिर भारत में नहीं बनना चाहिए था। मैंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में जन्मभूमि पर राम मंदिर बनाना था, हमने बना दिया है। कांग्रेसियों से कह रहा हूं कि आपके पास मौका है, आप भी इटली में राम मंदिर बनवा दीजिए। यदि राम मंदिर से चिढ़ है तो बजरंग बली का ही मंदिर बनवा दीजिए। कांग्रेस नेता कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो राम मंदिर को धुलवाएंगे। मुझे पता है कि भगवान कांग्रेसियों को सद्बुद्धि नहीं देंगे। रामलला और भारत के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करने वालों को राम ने इस लायक ही नहीं छोड़ा कि वे सत्ता में आएंगे।

सीएम योगी (CM Yogi) यहां से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व नामचीन अधिवक्ता उज्ज्वल निकम के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव रामभक्त व रामद्रोहियों के बीच सिमट गया है। राष्ट्रभक्त ही रामभक्त है और रामभक्त ही राष्ट्रभक्त है। भाजपा ने इस सीट से राष्ट्रभक्त को मैदान में उतारा है। मुंबई में हुए हमले में हेमंत करकरे, मुंबई एटीएस के बहादुर अधिकारियों समेत सैकड़ों लोग शहीद हुए थे। आज कांग्रेस बेशर्मी से उन बहादुर अधिकारियों की शहादत पर प्रश्न खड़ा कर कसाब जैसे कसाई को महिमा मंडित कर रही है, लेकिन हमारे प्रत्याशी उज्ज्वल निकम ने उसे फांसी के फंदे तक पहुंचाने का कार्य किया था।

Related Post

छात्रा बोली- शिकायत की तो उन्नाव पीड़िता की तरह कोई करा देगा एक्सीडेंट, एएसपी निशब्द

Posted by - August 1, 2019 0
बाराबंकी। बालिका सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत जिले भर में पुलिस के द्वारा जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।…
Yogi government

गांधी जयंती पर एक लाख से अधिक नल कनेक्शन देकर यूपी ने बनाया रिकार्ड

Posted by - October 3, 2022 0
लखनऊ। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर योगी सरकार (Yogi Government) ने एक लाख…
ममता बनर्जी

‘बरमूडा’ वाले बयान पर ममता का पलटवार- कोई क्या पहनता है ये उसकी मर्जी

Posted by - March 25, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पाथरप्रतिमा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित…