यूपी में जंगलराज! महिला ने छेड़छाड़ पर दर्ज कराया केस, आरोपी के मां-बाप ने पीड़िता को जिंदा जलाया

363 0

यूपी में अपराधी निरंकुश हो चुके हैं, महोबा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां पीड़िता को आरोपियों ने जला दिया। मिली जानकारी के अनुसार महोबा के ठठेवरा गांव में एक महिला ने पड़ोस के युवक पर छेड़खानी और मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। कुलपहाड़ थाने की पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया और मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया।

आरोपी के जेल जाने से उसके मां-बाप नाराज थे, रविवार सुबह पीड़िता को पकड़ा और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। महिला की चीख सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए, आग बुझाई और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

मामला कुलपहाड़ कोतवाली अंतर्गत ठठेवरा का है। रविवार सुबह विनीता किसी काम से घर से बाहर गई थी। करीब 10 बजे वह घर लौट रही थी तभी रास्ते में उसे रामसिंह और उसकी पत्नी शोभा रानी ने रोक लिया। आरोप है कि दोनों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। विनीता की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े और किसी तरह आग बुझाई। उसे जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

लाल किले की प्राचीर से मौका न गंवाने का संकल्प

झांसी मेडिकल कॉलेज में मौजूद विनीता के रिश्तेदार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि विपिन ने शनिवार दोपहर विनीता से छेड़खानी की थी। इसके बाद उसे धमकाया की शिकायत करने पर तुम्हें जला दिया जाएगा। विनीता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। देर रात उसकी गिरफ्तारी कर ली। जिससे उसके माता-पिता रंजिश मानने लगे।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी के फर्जी हस्ताक्षर से महिला को बनाया पदाधिकारी, पीड़िता ने मुख्यमंत्री से की शिकायत

Posted by - December 3, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री (CM Yogi) के फर्जी हस्ताक्षर से बुलंदशहर की एक महिला को नारी शक्ति विशेष पदाधिकारी बनाने का मामला…
UP GIS

सातवें घरेलू रोड शो इवेंट में बेंगलुरु के निवेशकों को आमंत्रित करेगी टीम योगी

Posted by - January 22, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए उद्यमियों को निवेश के लिए आमंत्रित करने मंत्रियों का समूह सोमवार…