यूपी में जंगलराज! महिला ने छेड़छाड़ पर दर्ज कराया केस, आरोपी के मां-बाप ने पीड़िता को जिंदा जलाया

98 0

यूपी में अपराधी निरंकुश हो चुके हैं, महोबा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां पीड़िता को आरोपियों ने जला दिया। मिली जानकारी के अनुसार महोबा के ठठेवरा गांव में एक महिला ने पड़ोस के युवक पर छेड़खानी और मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। कुलपहाड़ थाने की पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया और मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया।

आरोपी के जेल जाने से उसके मां-बाप नाराज थे, रविवार सुबह पीड़िता को पकड़ा और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। महिला की चीख सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए, आग बुझाई और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

मामला कुलपहाड़ कोतवाली अंतर्गत ठठेवरा का है। रविवार सुबह विनीता किसी काम से घर से बाहर गई थी। करीब 10 बजे वह घर लौट रही थी तभी रास्ते में उसे रामसिंह और उसकी पत्नी शोभा रानी ने रोक लिया। आरोप है कि दोनों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। विनीता की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े और किसी तरह आग बुझाई। उसे जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

लाल किले की प्राचीर से मौका न गंवाने का संकल्प

झांसी मेडिकल कॉलेज में मौजूद विनीता के रिश्तेदार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि विपिन ने शनिवार दोपहर विनीता से छेड़खानी की थी। इसके बाद उसे धमकाया की शिकायत करने पर तुम्हें जला दिया जाएगा। विनीता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। देर रात उसकी गिरफ्तारी कर ली। जिससे उसके माता-पिता रंजिश मानने लगे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

पति से तलाक के बाद इस महिला ने अकेले दम पर की दो बेटियों की अच्छे से परवरिश

Posted by - September 8, 2019 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की बेटी हैं। लंबी बीमारी के चलते 2016 में उनके पिता का…
पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर एसीपी कृष्णानगर की जांच के बाद दर्ज हुई रिपोर्ट

पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर एसीपी कृष्णानगर की जांच के बाद दर्ज हुई रिपोर्ट

Posted by - March 4, 2021 0
कृष्णानगर के अलीनगर सुनहरा में खेत से रास्ता न देने पर लखनऊ जीआरपी में तैनात सिपाही ने अपने साथियों के…