लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत, दो घायल

640 0

उन्नाव। उन्नाव जिले में लखनऊ- कानपुर हाईवे पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में लखनऊ से लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई। तीनों कानपुर निवासी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सचिन, रजत और राजेश को पीछे से आ रही डीसीएम ने रौंद दिया

कानपुर के गोविंद नगर निवासी हरीश गुरुवानी डीजे संचालक है। शनिवार को लखनऊ के रमाडा में डीजे लगा हुआ था। हरीश ने डीजे में काम करने वाले मजदूर रावतपुर आनंद नगर कानपुर निवासी सचिन सैनी (23) पुत्र सत्यनारायण सैनी, रजत शर्मा (24) पुत्र शिव कुमार गुप्ता व अपने पार्टनर राजेश गुप्ता (35) निवासी गोविंद नगर को डीजे बजाने के लिए लोडर से लखनऊ भेजा। कार्यक्रम खत्म होने के बाद घर लौटे वक्त रविवार सुबह करीब चार बजे लखनऊ- कानपुर हाईवे पर सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर नरी गांव के सामने अचानक लोडर पलट गया।

दिव्या खोसला के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस , देखें इनका हॉट लुक

उसे सीधा करने की कोशिश में लगे सचिन, रजत और राजेश को पीछे से आ रही डीसीएम ने रौंद दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुमित व रोहित घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

Related Post

Light House Project

मोदी ने लाइट हाउस प्रोजेक्ट का किया लोकार्पण, 1040 परिवारों को मिला अपने सपनों का घर

Posted by - March 10, 2024 0
लखनऊ। लखनऊ के शहरी गरीब परिवारों के लिए आज का दिन यादगार बन गया। अपने आशियाने के लिए जद्दोजहद कर रहे…
CM Yogi

पीठ का सपना साकार कर गोरखपुर आए गोरक्षपीठाधीश्वर योगी का हुआ जोरदार स्वागत

Posted by - January 27, 2024 0
गोरखपुर । ढोल नगाड़ों की थाप पर श्रीराम चित्रांकित केसरिया ध्वजा लहराते, झूमते-नाचते युवा, महिलाएं, बुजुर्ग, बच्चे। सीएम की सवारी…
Gida

बेहतरीन बुनियादी सुविधाओं से गीडा बना उद्यमियों की पसंद

Posted by - May 24, 2022 0
लखनऊ/गोरखपुर। बेहतरीन बुनियादी सुविधाओं (best infrastructure) की वजह से गोरखपुर इंडस्ट्रियल डेवलपमेन्ट अथॉरिटी (Gida) निवेशकों की पसंद बन रहा है।…