Wicketkeeper

विकेटकीपर की स्टम्पिंग का बदला विकेटकीपर ने लिया

46 0

नई दिल्ली: इंग्लैंड में हो रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में लैंकशर और एसेक्स के बीच मैनचेस्टर में हुए तीसरे क्वार्टर फाइनल बड़ा रोमांचक हुआ। इस मैच में लैंकशर के फिल सॉल्ट और एसेक्स के माइकल पैपर ने एक-दूसरे को आउट कर जबरदस्त माहौल बनाया। वायरल वीडियो में सॉल्ट के आउट होने की ज्यादा चर्चा हो रही है। विकेटकीपर (Wicketkeeper) बल्लेबाज पैपर ने सॉल्ट का बाउंड्री लाइन पर कमाल का कैच पकड़ा और इस कैच में साथी खिलाड़ी बेन एलिसन ने भी सॉल्ट की मदद की।

भारत के खिलाफ चल रही लिमिडेट ओवर सीरीज के लिए सॉल्ट को इंग्लैंड की टीम में चुना गया है। सॉल्ट ने भी इस मैच में अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने पहले शानदार विकेटकीपिंग की फिर बल्ले से लैंकशर के लिए पारी की शुरुआत करते हुए 27 रन की आतिशी पारी खेली। हालांकि, इस विकेटकीपर बल्लेबाज को घरेलू टीम लैंकशर की तरफ से टी20 ब्लास्ट का क्वार्टर फाइनल खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया था। इस मैच में सॉल्ट ने बाएं हाथ के स्पिनर टॉम हर्टली की गेंद पर शानदार तरीके से स्टम्प किया।

लोहिया अस्पताल ने मरीजों को दिया दर्द, मुफ्त इलाज बंद

इसके बाद जब लैंकशर बल्लेबाजी के लिए उतरे तो पैपर ने सॉल्ट का कैच लपककर अपना बदल पूरा कर लिया। सॉल्ट ने 162 रन के टारगेट का पीछा करते हुए लैंकशर को अच्छी शुरुआत दिलाई। वो 27 रन बना चुके थे और ऐसा लग रहा था कि वो अकेले दम पर एसेक्स से यह मैच छीन लेंगे लेकिन, पैपर ने बाउंड्री लाइन पर सॉल्ट का बेहतरीन कैच पकड़ा। सॉल्ट ने एसेक्स के लेग स्पिनर मैच क्रिचले की एक गेंद पर स्वीप शॉट मारा, गेंद सीधा मिडविकेट की तरफ हवा में गई।

नोबेल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन हुए Covid-19 संक्रमित

Related Post