महेंद्र सिंह धोनी ने की ड्वेन ब्रावो की तारीफ, कहा- ‘वो मेरा भाई’

168 0

शारजाह। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की जमकर प्रशंसा करते हुए उन्हें अपना भाई बताया है। धोनी का कहना है कि स्लोअर बॉल फेंकने को लेकर अक्सर उनका ब्रावो से झगड़ा होता है।

ड्वेन ब्रावो ने लिए 3 विकेट

चेन्नई ने शुक्रवार को शारजाह में खेले गए आईपीएल के 35वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत से चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई है। इस जीत में ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की अहम भूमिका रही। ब्रावो ने अपने 4 ओवर के कोटे में 24 रन देकर 3 विकेट लिए जिसमें आरसबी के कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के विकेट शामिल थे। ब्रावो को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बता दें कि मैच समाप्ति के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने ब्रावो की जमकर प्रशंसा की, और उन्हें अपना भाई बताया। साथ ही धोनी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि स्लो गेंद फेंकने को लेकर ब्रावो से उनकी लड़ाई भी होती है।

ब्रावो को मैं अपना भाई कहता हूं- धोनी

धोनी ने कहा, ‘ब्रावो फिट हैं और वह अच्छा खेल दिखा रहे हैं. मैं उन्हें अपना भाई कहता हूं और हमारे बीच हमेशा इस बात को लेकर झगड़ा होता है कि क्या उन्हें धीमी गेंद फेंकनी चाहिए। मैं उनसे कहता हूं कि आप इसका उपयोग बल्लेबाजों को धोखा देने के लिए कर सकते हो। लेकिन अब हर कोई जानता है कि उनके पास धीमी गेंदें हैं। इसलिए मैंने उन्हें एक ओवर में छह अलग-अलग गेंद फेंकने को बोला।’

आईपीएल सबसे मुश्किल टूर्नामेंट- ब्रावो

मैन ऑफ द मैच ब्रावो ने कहा, ‘मैं बस चीजों को सरल रखने और प्रतिस्पर्धी होने का प्रयास करता हूं। आईपीएल दुनिया का सबसे मुश्किल टूर्नामेंट है। कुछ दिन यह मेरे लिए काम करता है, कुछ दिन यह नहीं करता है। लेकिन इस खेल के लिए मुझमें जो गर्व और प्यार है, वह मुझे आगे बढ़ाता है। आरसीबी एक बड़ी टीम है और विराट बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, इसलिए यह एक महत्वपूर्ण विकेट था। मैं इसे सरल रखना चाहता था। यॉर्कर, धीमी गेंदें… बस अपने बेसिक्स पर टिका रहा।’

Related Post

पाक क्रिकेटर्स की तस्वीरें हटाने पर मचा बवाल

पुलवामा हमले का विरोध, इमरान खान समेत पाक क्रिकेटर्स की तस्वीरें हटाने पर मचा बवाल

Posted by - February 18, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश भर में गुस्से का माहौल है। हमले के खिलाफ विरोध जताते…