Elder sister

नाबालिग किशोरी का बड़ी बहन ने पकड़ा रखा हाथ, 4 प्रेमियों से करवाया गैंगरेप

239 0

लखीमपुर खीरी: आज कल के इस युग में कोई अपने रिश्ते पर भरोसा करना बड़ा मुश्किल है। किसके साथ कब कौन घटना को अंजाम दे पता नहीं लगता। ऐसी वारदात यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जनपद के रामापुर में घटी है। बीते 28 जून को यहां के एक गांव में नाबालिग किशोरी का मौत की गुत्थी को पुलिस सुलझा दिया है और बताया कि गैंगरेप और हत्या की नृशंस वारदात में कोई और नहीं बल्कि उसकी खुद की बड़ी बहन (Elder sister) ने कराई थी।

बड़ी बहन के साथ सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सदर कोतवाली क्षेत्र के रामापुर चौकी अंतर्गत एक गाव में नाबालिग किशोरी का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था। इस मामले में हत्या की धारा 302 के तहत सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने खुलासा करके बताया कि मृतक की बड़ी बहन का गांव के ही 4 लोगों से शारीरिक संबंध थे और मृतक किशोरी अपनी बड़ी बहन के इस कदम का विरोध कर रही थी और इस बात को लेकर आये दिन झगड़ा होता था।

28 जून को मृतका की बड़ी बहन उसे अपने साथ शौच के लिए गन्ने के खेत में ले गई और वहां बड़ी बहन ने पूरे प्लानिंग के साथ अपने चरों प्रेमियों को भी खेत में बुलाया। बड़ी बहन ने अपने सामने ही गांव के 4 युवकों ने किशोरी के साथ बारी-बारी दुष्कर्म कराया, सिर्फ इतना ही नहीं उसने अपनी छोटी बहन का हाथ खुद पकड़ रखा था।

बाइक पर प्रेमिका को घूमाने वाले पति रहे सावधान! नहीं तो पत्नी करेगी ये अंजाम

गैंगरेप के बाद वहां मौजूद सभी ने मिलकर किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को गन्ने के खेत में फेंककर सभी फरार हो गए। जघन्य अपराध के बाद बड़ी बहन चुपचाप रही। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा राज ख़ोल दिया। मामले में सदर कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ लगी और हत्या में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसमें मृतक किशोरी की बड़ी बहन भी शामिल है।

1st July: वित्‍तीय जरूरतों और निवेश के तरीकों में आज से बड़ा बदलाव

Related Post

Yogi government

गांधी जयंती पर एक लाख से अधिक नल कनेक्शन देकर यूपी ने बनाया रिकार्ड

Posted by - October 3, 2022 0
लखनऊ। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर योगी सरकार (Yogi Government) ने एक लाख…
Road

सिंगल यूज्ड प्लास्टिक कचरे से सड़क सुदृढ़ीकरण को बढ़ावा देकर नई मिसाल पेश कर रही योगी सरकार

Posted by - January 28, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश को विकास के नए सोपानों की ओर अग्रसर कर रही योगी सरकार(Yogi Government)  ने सिंगल यूज प्लास्टिक…