Elder sister

नाबालिग किशोरी का बड़ी बहन ने पकड़ा रखा हाथ, 4 प्रेमियों से करवाया गैंगरेप

276 0

लखीमपुर खीरी: आज कल के इस युग में कोई अपने रिश्ते पर भरोसा करना बड़ा मुश्किल है। किसके साथ कब कौन घटना को अंजाम दे पता नहीं लगता। ऐसी वारदात यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जनपद के रामापुर में घटी है। बीते 28 जून को यहां के एक गांव में नाबालिग किशोरी का मौत की गुत्थी को पुलिस सुलझा दिया है और बताया कि गैंगरेप और हत्या की नृशंस वारदात में कोई और नहीं बल्कि उसकी खुद की बड़ी बहन (Elder sister) ने कराई थी।

बड़ी बहन के साथ सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सदर कोतवाली क्षेत्र के रामापुर चौकी अंतर्गत एक गाव में नाबालिग किशोरी का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था। इस मामले में हत्या की धारा 302 के तहत सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने खुलासा करके बताया कि मृतक की बड़ी बहन का गांव के ही 4 लोगों से शारीरिक संबंध थे और मृतक किशोरी अपनी बड़ी बहन के इस कदम का विरोध कर रही थी और इस बात को लेकर आये दिन झगड़ा होता था।

28 जून को मृतका की बड़ी बहन उसे अपने साथ शौच के लिए गन्ने के खेत में ले गई और वहां बड़ी बहन ने पूरे प्लानिंग के साथ अपने चरों प्रेमियों को भी खेत में बुलाया। बड़ी बहन ने अपने सामने ही गांव के 4 युवकों ने किशोरी के साथ बारी-बारी दुष्कर्म कराया, सिर्फ इतना ही नहीं उसने अपनी छोटी बहन का हाथ खुद पकड़ रखा था।

बाइक पर प्रेमिका को घूमाने वाले पति रहे सावधान! नहीं तो पत्नी करेगी ये अंजाम

गैंगरेप के बाद वहां मौजूद सभी ने मिलकर किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को गन्ने के खेत में फेंककर सभी फरार हो गए। जघन्य अपराध के बाद बड़ी बहन चुपचाप रही। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा राज ख़ोल दिया। मामले में सदर कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ लगी और हत्या में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसमें मृतक किशोरी की बड़ी बहन भी शामिल है।

1st July: वित्‍तीय जरूरतों और निवेश के तरीकों में आज से बड़ा बदलाव

Related Post

UPPCS (J)

साक्षात्कार खत्म होने के 48 घंटे के अंदर UPPCS ने रिजल्ट डिक्लेयर कर दर्ज की बड़ी उपलब्धि

Posted by - August 30, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश में किसी भी चयन प्रक्रिया में गुणधर्मिता,शुचिता,पारदर्शिता के साथ-साथ समयबद्धता को प्राथमिकता पर रखकर परिणाम की पक्षधर योगी…
CM Abhyudaya Yojana

यूपी के होनहारों को सुनहरे भविष्य की राह दिखा रही मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना

Posted by - May 24, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी अपनी प्रतिभा और प्रदेश सरकार की योजनाओं के दम पर…
CM Yogi congratulated Lal Krishna Advani

लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर सीएम योगी ने जताई खुशी, दी बधाई

Posted by - February 3, 2024 0
लखनऊ। भारत सरकार ने शनिवार को एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण…