Husband

बाइक पर प्रेमिका को घूमाने वाले पति रहे सावधान! नहीं तो पत्नी करेगी ये अंजाम

88 0

औरैया: यूपी के औरैया (Auraiya) में एक पति (Husband) अपनी प्रेमिका के साथ बाजार में निडर होकर घूम रहा था, तभी अचानक से पत्नी की नजर उन दोनों पर पड़ी। उसके बाद गुस्से में आग-बबूला हुई पत्नी ने बीच सड़क पर ही अपने पति (Husband) की जमकर कुटाई शुरू कर दी। इस दौरान मौका पाकर वहां से प्रेमिका नौ-दो ग्यारा हो गई। पत्नी की पिटाई में पति घायल हो गया और उसके कानों से खून बहने लगा। वहां दुकानदार और बाजार से निकल रहे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद इस ड्रामे को शांत कराया और दोनों को एक दूसरे से अलग कराया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला ने बताया, पति के साथ दिख रही महिला कोई और नहीं उसके भाई की पत्नी है। इसी को लेकर घर में कई बार पति ने मेरी पिटाई भी की और अफेयर की बात को लेकर झूठ बोलता रहा। हमेशा कहता रहा कि जब रंगे हाथों पकड़ना तब कोई बात करना। फिर क्या मौके से गुरुवार को बीच बाजार में हमने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया और कुटाई कर दी।

मायानगरी मुंबई में आफत की बारिश ने रोका यातायात, सड़कों पर भरा पानी

Related Post

Brajesh Pathak

सपा को पत्थरबाजों में ही नहीं आतंकियों में भी नजर आते हैं शांतिदूत: ब्रजेश पाठक

Posted by - June 13, 2022 0
लखनऊ: प्रयागराज और कानपुर में एक तरफ पत्थरबाजों की अवैध संपत्तियों पर योगी सरकार ने बुल्डोजर चलाया तो दूसरी तरफ…
Naresh Tikait

उत्तराखंड में किसान महापंचायत, नरेश टिकैत बोले- वापस हो तीनों कृषि कानून

Posted by - March 14, 2021 0
डोईवाला। डोईवाला में किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) और किसान…