द बिग बुल का पोस्टर रिलीज

द बिग बुल का पोस्टर रिलीज, अभिषेक बच्चन का दिखा सस्पेंस से भरा लुक

804 0

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के फैंस उनकी फिल्म द बिग बुल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन का चेहरा ब्लैक शेड की वजह से साफ नजर नहीं आ रहा है, उन्होंने आंखों पर काला चश्मा और मुंह पर उंगली लगाई हुई है। सस्पेंस से भरे इस पोस्टर को देख ऐसा लग रहा है कि फिल्म के साथ – साथ अभिषेक बच्चन का किरदार भी काफी दिलचस्प होगा।

द बिग बुल 1990 से 2000 के बीच हुई सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा है एक ऐसा आदमी जिसने भारत को सपने बेचे। अभिषेक बच्चन इस फिल्म से एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं। अभिषेक के साथ द बिग बुल में इलियाना डीक्रूज रोमांस करती नजर आएंगी।

द बिग बुल फिल्म को अजय देवगन के साथ आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें अजय देवगन के साथ अभिषेक बच्चन, रोहित शेट्टी की फिल्म बोल बच्चन में साथ काम कर चुके हैं। द बिग बुल का निर्देशन कुकी गुलाटी कर रहे हैं। द बिग बुल फिल्म 1990 से 2000 के बीच हुए हर्षद मेहता स्कैम पर आधारित है जिसने पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिला कर रख दिया था। इस बड़े क्लैम के खुलासे के बाद हर्षद मेहता को जेल हो गई थी। फिल्म में अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता के रोल में ही नजर आएंगे।

बता दें हर्षद मेहता को स्टॉक मार्केट का अमिताभ बच्चन कहा जाता था। अब देखना होगा अभिषेक बच्चन किस किदार से दर्शकों का दिल जीतने में कितने कामयाब होते हैं।

Related Post

प्रियंका चतुर्वेदी

पार्टी से नाराज कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका, कहा – पार्टी में गुंडों को मिल रही तवज्जो

Posted by - April 17, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की सरगर्मी के बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है ।…
Konkona divorced from Ranveer Shorey

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा ने रणवीर शौरी से लिया शादी के पांच साल बाद ऑफिशियली तलाक

Posted by - August 15, 2020 0
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा  और रणवीर शौरी अब ऑफिशियली एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। अलग होने के…

मेरी फैंस और फैमिली को बहुत सारा प्यार- निहारिका रायज़ादा

Posted by - July 20, 2019 0
सुपरहिट फिल्म “टोटल धमाल” में अपने किरदार से सबका दिल जीतने के बाद, निहारिका रायज़ादा ने रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” के पहले एक्शन शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मेन लीड में है। और अब निहारिका की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ती जा रही है।   स्टनिंग एक्ट्रेस निहारिका के इन्स्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फैन फॉलोविंग हो गई हैं।   सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रेटफॉरवर्ड और स्टनिंग फोटो सेशन के लिए जानी जाने वाली, निहारिका रायज़ादा अपने फैंस को एक बड़े परिवार के तरह मानती हैं। सोशल मीडिया पर मैसिव फैन फॉलोइंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा है। ऑन-स्क्रीन पर सराहना मिलना महत्वपूर्ण है, लेकिन ऑफ-स्क्रीन, सराहना मिलना अमेजिंग है। मुझे लगता है कि मेरे फैंस मेरा परिवार हैं, वे मुझे प्यार करते हैं और एक्सेप्ट करते हैं। मेरे फैंस मुझसे और मेरे लिए सबसे बेस्ट चीजों की उम्मीद करते हैं। डिजिटल-सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति की गिनती से मैं बहुत खुश हूं। मेरे फैंस को बहुत सारा प्यार।”   निहारिका रायज़ादा ने कहा,सोशल मीडिया एक  बेहतरीन प्लेटफॉर्म है, जहां आप अपने फैंस के साथ बातचीत कर सकते हैं, उन्हें अपने काम के बारे में अपडेट कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि कुछ सोशियल कारण भी ले सकते हैं, जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि इसके कई फायदे हैं। लोग आपको ट्रोल भी करते हैं, जो मुझे लगता है कि सही है, थोड़ी सी फाइट दिलों और रिश्तों के तानो बानो को स्ट्रांग बनाती है।”   फिल्म टोटल धमाल की सफलता के बाद, एक्ट्रेस निहारिका रायजादा, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत कर रही है।   फिल्म के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “मैंने अभी हाल ही हैदराबाद में फिजिकल स्टंट वाले एक्शन शेड्यूल को पूरा किया है। हमारे पास कुछ और शेड्यूल बचे हुए हैं, और फिर जल्द ही फिल्म को रैप अप कर देंगे। और हमारे पास अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसे मेन लीड  हैं, और फिल्म में बहुत कुछ है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है।”…