Akhilesh yadav

उत्तराखंड त्रासदी: 25 से अधिक जिंदगियां बचाने वाली मां को सम्मानित करेगी सपा

298 0

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव(akhilesh yadav) ने उत्तराखंड आपदा में 25 लोगों की जान बचाने वाली मां को 5 लाख रुपये से सम्मानित करने का एलान किया है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से लापता लोगों के परिजनों को 20 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने उत्तराखंड त्रासदी को लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘जिस मां ने चमोली आपदा में अपने बेटे की ही नहीं, बल्कि 25 अन्य लोगों की भी जान बचाई है। उसे समाजवादी पार्टी 5 लाख रुपये से सम्मानित करेगी।’

सपा में शामिल हुए पूर्व IPS अधिकारी, बोेले 2022 मेंअखिलेश को बनाना है CM

अखिलेश यादव(akhilesh yadav) ने सीएम योगी से चमोली हादसे में लापता के परिजनों की मदद की मांग की है. उन्होंने कहा कि आपदा में लापता लोगों के परिजनों को प्रदेश सरकार 20 लाख रुपये का मुआवजा दें।

हर मोर्चे पर विफल साबित हुई योगी  सरकार

अखिलेश यादव (akhilesh yadav)लगातार केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमला बोल रहे हैं।शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अखिलेश यादव (akhilesh yadav) कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। प्रदेश में अपराध की घटनाएं लगातार पड़ रही हैं, जिसे रोक पाना अब योगी सरकार के हाथ में नहीं रह गया है। 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रेस की सत्ता पर एक बार फिर से समाजवादी पार्टी काबिज होगी।

Related Post

महंगाई की चौतरफा मार झेल रहा आम इंसान, राहुल बोले- जनता हताश है, देश में टैक्स वसूली का राज है

Posted by - July 17, 2021 0
देश की जनता पर महंगाई की चौतरफा वार जारी है, शनिवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता राहल गांधी ने…
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे

पूर्वी उत्तर प्रदेश की लाइफ लाइन बनेगा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे : मुख्यमंत्री योगी

Posted by - February 11, 2020 0
सुलतानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पूर्वी उत्तर प्रदेश की लाइफ लाइन बनने जा रहा है। उन्होंने…