Site icon News Ganj

उत्तराखंड त्रासदी: 25 से अधिक जिंदगियां बचाने वाली मां को सम्मानित करेगी सपा

Akhilesh yadav

Akhilesh yadav

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव(akhilesh yadav) ने उत्तराखंड आपदा में 25 लोगों की जान बचाने वाली मां को 5 लाख रुपये से सम्मानित करने का एलान किया है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से लापता लोगों के परिजनों को 20 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने उत्तराखंड त्रासदी को लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘जिस मां ने चमोली आपदा में अपने बेटे की ही नहीं, बल्कि 25 अन्य लोगों की भी जान बचाई है। उसे समाजवादी पार्टी 5 लाख रुपये से सम्मानित करेगी।’

सपा में शामिल हुए पूर्व IPS अधिकारी, बोेले 2022 मेंअखिलेश को बनाना है CM

अखिलेश यादव(akhilesh yadav) ने सीएम योगी से चमोली हादसे में लापता के परिजनों की मदद की मांग की है. उन्होंने कहा कि आपदा में लापता लोगों के परिजनों को प्रदेश सरकार 20 लाख रुपये का मुआवजा दें।

हर मोर्चे पर विफल साबित हुई योगी  सरकार

अखिलेश यादव (akhilesh yadav)लगातार केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमला बोल रहे हैं।शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अखिलेश यादव (akhilesh yadav) कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। प्रदेश में अपराध की घटनाएं लगातार पड़ रही हैं, जिसे रोक पाना अब योगी सरकार के हाथ में नहीं रह गया है। 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रेस की सत्ता पर एक बार फिर से समाजवादी पार्टी काबिज होगी।

Exit mobile version