एंड्रिया जेरेमिया

बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया ये बयान, बोलीं- ‘बोर हो चुकी हूं’

137 0

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया में अक्सर ऐसा होता है कि जो जिस रोल में चर्चा में आ जाता है। उसे वैसे ही किरदार के ऑफर मिलने लगते हैं। हाल में दक्षिण भारत एक चर्चित अभिनेत्री ने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर ऐसी बात कह दी है, जो सुर्खियां बटोर रहा है। इस अभिनेत्री का नाम एंड्रिया जेरेमिया है। अभिनेत्री ने इंटरव्यू में अपने बोल्ड सीन्स करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

अगर मुझे किसी फिल्म में अच्छा रोल मिलेगा तो मैं अपनी फीस भी कम कर लूंगी

एंड्रिया जेरेमिया ने फिल्मीबीट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्मों में बेडरूम सीन्स करते-करते मैं बोर हो चुकी हूं। अगर मुझे किसी फिल्म में अच्छा रोल मिलेगा तो मैं अपनी फीस भी कम कर लूंगी।’ एंड्रिया ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन्स में ही नजर आईं, जिस वजह से अब उनका ये बयान चर्चा का विषय बना हुआ है।

‘दंगल गर्ल’ का पीएम मोदी पर तंज, बोली- आपको नींद कैसे आ जाती है?

फिल्मी दुनिया में कदम रखे एंड्रिया को 15 साल हो चुके, पचैकिली मुथुचरम् से अपने करियर की शुरुआत की थी

फिल्मी दुनिया में कदम रखे एंड्रिया को 15 साल हो चुके हैं। एंड्रिया ने पचैकिली मुथुचरम् से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन गौतम वासुदेव ने किया था। एंड्रिया इस वक्त तलपति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अहम किरदार निभाते दिखेंगी।

पहला विज्ञापन साल 2006 में अभिनेता शिवा के साथ किया था

‘मास्टर’ फिल्म का निर्देशन लोकेश कनागराज कर रहे हैं। ये वही निर्देशक हैं जिन्होंने ‘कैथी’ फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में एंड्रिया और तलपति के अलावा मालविका मोहन भी हैं। इस फिल्म के अलावा एंड्रिया की झोली में ‘वट्टम’ और मलीगई फिल्में हैं। फिल्मों में आने से पहले एंड्रिया थियेटर से जुड़ी थीं। इसके अलावा कई विज्ञापनों में भी नजर आईं। पहला विज्ञापन साल 2006 में अभिनेता शिवा के साथ किया था।

Loading...
loading...

Related Post

सिद्धिविनायक पहुंचीं दीपिका

सिद्धिविनायक पहुंचीं दीपिका, ‘छपाक’ की सफलता के लिए गणपति से मांगा आशीर्वाद

Posted by - January 10, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक शुक्रवार को रिलीज हो गई है। हालांकि इस फिल्म का देश…