बॉक्सर विजेंदर ने मारा ऐसा पंच

‘बॉक्सिंग और बकवास में फर्क समझें’, तो बॉक्सर विजेंदर ने मारा ऐसा पंच

654 0

नई दिल्ली। बीते दिनों में दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाकों में हुई हिंसा ने पूरे देश को झकझोर दिया है। ऐसे में आम लोगों के साथ ही सितारों ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसी ने सरकार के पक्ष में तो किसी ने सरकार पर ही निशाना साधा है। ऐसे में कई बार तो सोशल मीडिया पर सितारे आपस में ही उलझ गए। ऐसा ही कुछ विजेंदर सिंह और परेश रावल के बीच देखने को मिला है।

मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने दिल्ली की हिंसा पर ट्वीट किया कि ‘पूरे देश को गुजरात बना देंगे अब भी टाइम है’

बता दें कि हाल ही में मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने दिल्ली की हिंसा पर ट्वीट किया। अपने ट्वीट में विजेंदर ने लिखा, ‘ ‘पूरे देश को गुजरात बना देंगे अब भी टाइम है।’ इस ट्वीट पर एक तरफ जहां आम सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्ट किया तो वहीं परेश रावल ने भी कमेंट किया।

‘दंगल गर्ल’ का पीएम मोदी पर तंज, बोली- आपको नींद कैसे आ जाती है?

विजेंदर भी चुप नहीं बैठे और फिर से करार जवाब दिया

विजेंदर के ट्वीट पर जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा कि जनाब आपको बॉक्सिंग और बकवास का फर्क समझ लेना चाहिए। वहीं परेश रावल के इस जवाब पर विजेंदर भी चुप नहीं बैठे और फिर से करार जवाब दिया।

सर… बकवास आजकल दो लोगों से सिख रहा हूं

विजेंदर ने परेश रावल को जवाब देते हुए लिखा, ‘बॉक्सिंग तो आती है सर… बकवास आजकल दो लोगों से सिख रहा हूं।’ वहीं विजेंदर के इस ट्वीट पर एक बार फिर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तारीफ की तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दें कि परेश रावल ने 2014 लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ा था और जीत भी दर्ज की थी। वहीं विजेंदर सिंह 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी ने उन्हें साउथ दिल्ली से अपना उम्मीदवार भी बनाया था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे।

Related Post

Udhayanidhi Stalin

उदयनिधि के बयान से गर्माई सियासत, बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

Posted by - April 2, 2021 0
चेन्नई। तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के दौरान गुरुवार को पीएम मोदी पर हमला करते हुए डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin)…
AK Sharma

विकसित भारत संकल्प यात्रा ऐसा समागम है, जो योजनाओं का लाभ लेने के लिए करता है प्रेरित: एके शर्मा

Posted by - December 27, 2023 0
बाराबंकी/लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) बुधवार को बाराबंकी जनपद की विधानसभा- 270 दरियाबाद की ग्राम…

मनी लांड्रिंग केस: ईडी ने सपा सांसद आजम खां से जेल में की पूछताछ

Posted by - September 27, 2021 0
सीतापुर। मनी लांड्रिंग के मामले को लेकर समाजवादी पार्टी नेता आजम खां से प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने सीतापुर जेल…
Pond

बनासकांठा में तालाब का पानी हुआ गुलाबी, ग्रामीण मान रहे चमत्कार

Posted by - June 11, 2022 0
बनासकांठा: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर (India-Pakistan Border) के नजदीक गुजरात के बनासकांठा से एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है।…