हनीमून के लिए इस जगह को चुना है प्रियंका और निक जोनस ने

781 0

ओमान। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ हनीमून के लिए ओमान पहुंच गई हैं जहाँ से उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन अटेंड करने के बाद प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ हनीमून पर रवाना हो गई हैं। ख़बरों के मुताबिक, दोनों ओमान में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में समंदर किनारे रेत पर दोनों के नाम लिखे हैं। वहीं, निक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों मूवी देख रहे हैं।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार प्रियंका हनीमून से लौटकर अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी करने अहमदाबाद जाएंगी। इसके अलावा उनके पास कुछ और प्रोजेक्ट भी हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वो दोबारा पति के साथ 27 दिसंबर को हनीमून के लिए रवाना होंगी। वे जनवरी के पहले हफ्ते में लौट आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले पिगीचोप्स बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गेनाइज करेंगी।

Related Post

ये हसीना ने हार्दिक पंड्या को किया क्लीन बोल्ड

इस हसीना ने हार्दिक पंड्या को किया क्लीन बोल्ड, क्रिकेटर ने रिश्ते पर लगाई मुहर

Posted by - January 1, 2020 0
नई दिल्ली। नए साल 2020 पर टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को तोहफा दिया है। पंड्या…
शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’

शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’ में दिखी महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम की कड़वी सच्चाई

Posted by - February 22, 2020 0
मुंबई। ‘गंदी बात’, ‘फ्रॉड सइयां’ और ‘इनसाइड एज’ जैसी चर्चित फिल्‍मों के बाद एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।…