Kangana Ranaut

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, अब बनेगी इंदिरा गांधी

1544 0

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही राजनीति की एक फेमस पर्सनालिटी की भूमिका अदा करने वाली हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का गेटअप में नजर आ रही है। इस फोटो से आप यह अंदाजा लगा सकते है कि कंगना रनौत की आने फिल्म पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के बायोपिक पर आधारित होगी।

कंगना रनौत इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखती है, “कंगना आगामी राजनीतिक ड्रामा में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका पर निबंध देंगी। स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है। यह एक बायोपिक नहीं है लेकिन यह एक भव्य अवधि की फिल्म है जो मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगी।

जब कंगना को इंदिरा गांधी का रोल मिला, तो वो इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करना जरूरी समझा

वहीं अपनी अगली पोस्ट में कंगना लिखती है कि यह फिल्म का आधिकारिक रूप नहीं है। यह एक फोटोशूट से है कंगना ने 2010 में फोटोग्राफर जतिन कम्पनी के साथ वापस किया था। बता दें कि जब कंगना को इंदिरा गांधी का रोल मिला, तो वो इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करना जरूरी समझा। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह प्रतिष्ठित महिलाओं के बारे में एक फोटोशूट है जो मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था, मुझे नहीं पता था कि एक दिन मुझे पर्दे पर प्रतिष्ठित नेता की भूमिका निभाने को मिलेगी।

संसद का बजट सत्र : पीएम मोदी सर्वदलीय बैठक की 30 जनवरी को करेंगे अध्यक्षता

प्रोड्यूसर बनी कंगना 

बताते चलें कि कंगना ने एक किताब के बारे में भी जिक्र किया है। किताब के नाम को लेकर कंगना ने कोई जिक्र नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को कंगना खुद प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे, साथ ही वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

Related Post

SS Sandhu

मुख्य सचिव ने अम्ब्रेला ब्राण्ड ‘हाउस ऑफ हिमालयाज’ की प्रगति की समीक्षा की

Posted by - January 5, 2024 0
देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु (SS Sandhu) ने शुक्रवार को सचिवालय में उत्तराखण्ड के स्थानीय उत्पादों को अंतर्रास्ट्रीय बाजार में…
pm modi

देवभूमि पहुंचे पीएम मोदी का सीएम पुष्कर ने किया स्वागत

Posted by - December 30, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के देवभूमि उत्तराखण्ड आने पर आर्मी हैलीपेड, हल्द्वानी पर  राज्यपाल ले.ज. (से.नि) गुरमीत सिंह और…
Corona vaccination

दिल्ली नगर निगम की अनूठी पहल, कोरोना वैक्सीन लगवाने पर हाउस टैक्स में 5 फीसदी की छूट

Posted by - April 9, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली में टीकाकरण की रफ्तार को बढ़ाने के लिए उत्तरी दिल्ली नगर निगम (Delhi Municipal Corporation) ने अनोखी…