Mirzapur

मिर्जापुर के मेकर्स को मिली राहत, कोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

970 0

नई दिल्ली। वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर ( Mirzapur ) के मेकर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को इलाहबाद ने राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हाइकोर्ट ने सुनवाई के बाद एफआईआर दर्ज करवाने वाली पार्टी और राज्य सरकार से जवाब मांगा है।

बता दें मिर्ज़ापुर ( Mirzapur )  के रहने वाले एक शख्स ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, उसका कहना था कि जब वह नौकरी की लिए इंटरव्यू देने गया तो उसे यह कह कर नौकरी नहीं दी गई कि तुम मिर्ज़ापुर से हो और वहां के लोग गुंडे होते है।

आम जन को और कितना दुखी करेगा किसान आंदोलन?

इसको देखते हुए मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने इस पर सेंसरशिप लगाने की मांग की थी। उनका कहना था कि सीरीज के जरिए मिर्जापुर की छवि खराब हो रही है। इसको लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री से आग्रह किया था कि मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ पर तुरंत बैन लगाया जाए।

इन सभी शिकायतो के बाद युवक के कहने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी और उत्तर प्रदेश पुलिस तुरंत ऐक्शन में आकर मुंबई रवाना हो गई थी, लेकिन अब इलाहाबाद हाइकोर्ट ने मिर्ज़ापुर के मेकर्स को राहत दे दी है।

Related Post

CM Dhami

विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री धामी से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - September 4, 2023 0
देहारादून। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने मानसून सत्र शुरू होने से पूर्व मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह…