अक्षय कुमार

बिना डाइटिंग घटाना हैं वजन तो खिलाड़ी अक्षय कुमार से जानें ये उपाय

612 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के स्वास्थ्य प्रेम के बारे में सभी जानते हैं। अक्षय अपनी हाल की तस्वीरों में कुछ ज्यादा ही फिट नजर आ रहे हैं। उन्होंने आने वाली अपनी कुछ फिल्मों के लिए अपना वजन कम किया है। अगर आप भी वजन कम करना चाहते हैं, तो अक्षय के टिप्स अपना सकते हैं।

आइए जानते हैं अक्षय कुमार के टिप्स

50 की उम्र पार कर चुके अक्षय बहुत जल्द सूर्यवंशी और बच्चन पांडे फिल्म में नजर आएंगे। जबरदस्त एक्शन से भरपूर इन दोनों ही फिल्मों के लिए उन्होंने अपना खासा वजन घटाया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि इन दोनों फिल्मों के लिए उन्होंने पांच से छह किलो तक वजन कम किया है। वजन कम करने के लिए अक्षय ने नेचुरल तरीके अपनाए हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने अपने डाइट प्लान से खुद पर्दा उठाया। अक्षय ने कहा कि मैं डाइटिंग नहीं करता। मैं बस अपनी एक्सरसाइज बढ़ा देता हूं। मैं हर काम स्वाभाविक ढंग से करता हूं। अगर आपको लगता है कि मैं कम खाने लगा हूं, तो आप गलत हैं।

अनुच्छेद 370 हटने से खुश है ये कश्मीरी एक्ट्रेस, बोलीं- एक बार फिर हुआ मेरा राज्य 

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और जीशान अयूब भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Post

दिशा पाटनी की बोल्ड फोटो

दिशा पाटनी के बोल्ड फोटो देख फैन्स बोले- दीदी एग्जाम चल रहे हैं, पढ़ने दो प्लीज’

Posted by - November 29, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी…