कपिल शर्मा और गिन्नी आज बंधेंगे शादी के बंधन में, सेलेब्स हुए शामिल

665 0

जालंधर। स्टैंडउप कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा आज अमृतसर में शादी करने जा रहे हैं। वो अपने पहले प्यार गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे दोनों की शादी क्लब कबाना रिसॉर्ट में होगी। शादी की लाइव अपडेट्स कपिल के यू-ट्यूब चैनल ‘कपिल शर्मा के-9’ पर भी दिखाई जाएगी। शादी में शामिल होने के लिए कपिल के खास दोस्त और कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अमृतसर पहुंच चुके हैं। कपिल के दोस्त तेजी संधू ने बताया कि कपिल-गिन्नी की शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी।

दोनों के घरों में कई दिनों पहले से ही शादी की रस्में चल रही हैं। 12 को मंडप, अगवानी, बारात, वरमाला, सात फेरे व विदाई जैसी रस्में होंगी। बुधवार शाम 4 बजे अमृतसर से जालंधर पहुंचेंगे। यहां हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लेने के बाद कपिल और गिन्नी एक-दूसरे के साथ वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे।

बता दें कि शादी वाले दिन गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे। लाइव कुकिंग व इंटरेक्टिव कुकिंग के तहत मेहमानों के साथ बात करते-करते शेफ लाइव खाना तैयार करेंगे। कुछ रिश्तेदार होटल में ही ठहरेंगे उनके लिए भी पूरा प्रबंध किया गया है। 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। शादी के लिए क्लब कबाना पूरी तरह बुक किया गया है।

साथ ही शादी में वेज, नॉन वेज – दोनों तरह का फूड रहेगा। स्नैक्स से लेकर डेज़र्ट, स्ट्रीट फूड और मेन कोर्स सहित 150 से ज्यादा आइटम शामिल होंगे। अलग-अलग स्टॉल पर मुगलई खाना, पंजाबी फूड, कश्मीरी, अवध का खाना, इटैलियन, चाइनीज आदि का प्रबंध रहेगा। स्ट्रीट फूड में आलू टिक्की, मालाबरी उपमा, इडली कांजीवरम, मसाला डोसा, ऑनिंयन डोसा, शुगरफ्री डेजर्ट आदि शामिल हैं। मुर्ग बीरबली कबाब, हरी मिर्च का हलवा, अरबी की शम्मी, पान की खुंभ जैसे एक्सक्लूसिव पकवानों का स्वाद मिलेगा। फ्रैंच कैफे में लाइव वुडफायर पिज्जा परोसा जाएगा। इसके साथ ही रूस से प्रोफेशनल बार टेंडर बुलाए गए हैं।

इतना ही नहीं कपिल ने अपने लिए खास जूते भी बनवाये हैं उनके सारे जूतों पर जरदोजी का काम हुआ है। मेहरून कलर की वैल्वेट के कपड़े पर दो दिन लगा कर कारीगरों ने हाथ से गोल्डन कढ़ाई की है। उसके बाद इस शू को बनने में ओर दो दिन लगे है। ये लोफर शेप में होने के साथ साथ पंजाबी ट्रेडिशनल जूती का भी कंबिनेशन है। अन्य फंक्शन के लिए कपिल ने ग्रीन व मेहरून म्यूल बनवाए हैं। मशीन की एंब्रायडरी के साथ गोल्डन व रेड कलर के क्राउन बनाए गए हैं। ये म्यूल कम लोफर का कंबिनेशन है। कपिल शर्मा ने वैडिंग वॉर्डरोब में ड्रेसेज को अपडेट करने के साथ शू कलेक्शन को भी अपडेट किया है। म्यूल व लोफर स्टाइल कलेक्शन को सालवी बाय कारीगर से डिजाइनर शाश्वत अग्रवाल की ओर से डिजाइन किए गए हैं। वैडिंग में पहनी जाने वाली इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ कपिल ने ब्लैक कलर के लोफर स्टाइल शू बनवाए है। इस पर स्पेशल ब्लैक व गोल्डन कलर के स्टड्स हैं। रिसेप्शन में ब्लैक शू हैं, जिन पर गोल्डन जरी का काम है। किंग क्राउन के साथ बटर फ्लाई बनाई गई। कपिल और गिन्नी की शादी की तस्वीरें आनाअभी बाकि हैं जिसका इंतज़ार उनके फैंस को बेसब्री से है।

Related Post

अनुष्का शर्मा

विराट के इतिहास रचने पर अनुष्का का सामने आया ये रिएक्शन

Posted by - October 12, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं।विराट कोहली के इस रिकॉर्ड के बाद अनुष्का…

सलमान सेट पर हमेशा देर से आता है, लेकिन कोई दोस्त मुश्किल में फंसा हो तो वहां सबसे पहले जाता है-डेविड धवन

Posted by - December 27, 2018 0
मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान यानि सलमान खान आज 53 साल के हो गए हैं। उन्होंने इस बार…