Sonam Kapoor

लंदन से भारत लौटी सोनम कपूर, Yellow dress में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

172 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर Sonam Kapoor जल्द ही मां बनने वाली हैं और अपनी पहली प्रेग्नेंसी पर काफी इंजॉय कर रही हैं। सोनम कपूर लंदन से लौट भारत आ गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर देर रात मीडिया ने सोनम कपूर को स्पॉट किया, यहां पर उनकी काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। Sonam Kapoor को मुंबई एयरपोर्ट पर पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में देखा गया।

भारत लौटीं सोनम कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में देखा गया। सामने आई फोटोज में सोनम ने ढीली मौटरनिटी ड्रेस में बार-बार बेबी बंप संभालती और उसे थामती दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने काफी खूबसूरत अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। प्रेग्नेंट सोनम कपूर इस दौरान अपनी और बच्चे की हेल्थ को लेकर काफी सीरीयस दिखाई दीं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था। लंदन में सोनम का शानदार बेबी शॉवर भी रखा गया था। उन्होंने बेबी शॉवर की काफी सारी शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। भारत में आने के बाद सोनम की गोदभराई की रस्म होगी। सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और एकेट्रेस की डिलीवरी डेट भी काफी नजदीक है। अब हर किसी को उनकी गोदभराई की तस्वीरों और वीडियो का कोफी बेसब्री से इंतजार है।

भारी बारिश ने कई हिस्सों में मचाई तबाही, इन जिलों के लिए रेड अलर्ट

 

Related Post