गायिका अक्षरा सिंह

गायिका अक्षरा सिंह का नया गाना पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर अभियान को समर्पित

202 0

मुंबई। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना ‘हमको सबसे बड़ा होना है। इस गाने को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भरता अभियान को समर्पित किया है।

अक्षरा ने पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर बनाने के अभियान को एक गाना ‘हमको सबसे बड़ा होना है’ समर्पित किया है। अक्षरा सिंह ऑफिसियल यूट्यूब से जारी यह गाना देशभक्ति से ओतप्रोत है। गाने की शुरूआत ही ‘इम्पोर्ट’ जगह ‘एक्‍सपोर्ट’ करने जैसी लाइन से होती है, जो साफ जाहिर करता है कि अक्षरा सिंह चीन के नापाक इरादों से काफी आहत हैं। देश को आत्‍मनिर्भर बनाने के लिए अपने गाने से देशवासियों को प्रेरित करना चाहती हैं।

RIL 150 अरब डॉलर की बाजार हैसियत वाली पहली भारतीय कंपनी बनी, रचा इतिहास

अक्षरा का गाना कि हमको सबसे बड़ा होना है के लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। इसे अक्षरा ने अपनी आवाज दी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने में भारत की सामरिक और श्रम की क्षमता को बखूबी पेश किया गया। गाना को मिल रही सफलता को को लेकर अक्षरा ने कहा कि भारत किसी भी मामले में दुनिया में किसी से कम नहीं है। हमारे पास क्‍या नहीं? श्रम से लेकर संसाधन तक सब कुछ है। बस आत्‍मनिर्भर होने की जरूरत है। इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान का समर्थन करती हूं।

Loading...
loading...

Related Post

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव : 177 उम्मीदवारों की सूची जारी, कई विधायकों के टिकट कटे

Posted by - November 2, 2018 0
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार को जारी कर दी। इसमें 177 उम्मीदवारों के…
साध्वी प्रज्ञा

हेमंत करकरे के करीबी ने किया साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नामांकन, आया नया ट्विस्ट

Posted by - April 25, 2019 0
मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर गुरुवार को एक नया ट्विस्ट आया है। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा…