ब्रीद: इन टू द शैडोज

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का टीजर रिलीज, यहां देखें

736 0

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन की आने वाली वेबसीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का टीजर रिलीज हो गया है। अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू को तैयार हैं। अभिषेक की वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

इस वेब सीरीज में अभिषेक के अलावा अमित साध भी लीड रोल में है। इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो गया है। वेब सीरीज को मयंक शर्मा ने निर्देशित किया है। इसको भवानी अय्यर, अरशद सैयद, मयंक शर्मा और विक्रम टुली जैसे राइटर्स ने लिखा है।

गायिका अक्षरा सिंह का नया गाना पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर अभियान को समर्पित

टीजर के बैकग्राउंड में अभिषेक की आवाज सुनाई दे रही है। वह कह रहे हैं मैं हमेशा सिया को कहता था, सूरज की रोशनी को देखे और तुम्हारी परछाई हमेशा तुम्हारे पीछे होगी। मुझे क्या पता था कि एक पल ऐसा भी आता है जब वो परछाई उसका पीछा करती है। आपको घेर लेती है और फिर आपको परछाइयों में ले जाती है।

 

सिप्ला ने ‘कोविड-19’  के उपचार के लिए बाजार में उतारी ‘ सिप्रमी’

अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज के टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वेब सीरीज में एक्टर अमित साध पुलिस इंस्पेक्टर कबीर सावंत के किरदार में हैं। यह वेब सीरीज साल 2018 में प्रदर्शित अभिनेता आर माधवन और अमित साध स्टारर वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का सीक्वल है।

यह क्राइम थ्रिलर अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ अभिषेक अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। यह शो 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें नित्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से लॉन्च किया जाएगा। शो के ट्रेलर को 1 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

Related Post

जाह्नवी कपूर

ऐश्वर्या राय के गाने पर देखें जाह्नवी कपूर देखें धमाकेदार डांस, लूटी महफिल

Posted by - April 13, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘उमराव जान’ के गाने पर डांस किया है जो लोगों को बेहद…
rahul-gandhi

देश के चंद शीर्ष उद्योगपतियों के फायदे के लिए सरकार किसानों की आय और भविष्य छीनना चाहती है: राहुल गांधी

Posted by - March 21, 2021 0
रायपुर। तीन कृषि कानूनों को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला तेज करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul…