ब्रीद: इन टू द शैडोज

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का टीजर रिलीज, यहां देखें

228 0

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन की आने वाली वेबसीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का टीजर रिलीज हो गया है। अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू को तैयार हैं। अभिषेक की वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

इस वेब सीरीज में अभिषेक के अलावा अमित साध भी लीड रोल में है। इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो गया है। वेब सीरीज को मयंक शर्मा ने निर्देशित किया है। इसको भवानी अय्यर, अरशद सैयद, मयंक शर्मा और विक्रम टुली जैसे राइटर्स ने लिखा है।

गायिका अक्षरा सिंह का नया गाना पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर अभियान को समर्पित

टीजर के बैकग्राउंड में अभिषेक की आवाज सुनाई दे रही है। वह कह रहे हैं मैं हमेशा सिया को कहता था, सूरज की रोशनी को देखे और तुम्हारी परछाई हमेशा तुम्हारे पीछे होगी। मुझे क्या पता था कि एक पल ऐसा भी आता है जब वो परछाई उसका पीछा करती है। आपको घेर लेती है और फिर आपको परछाइयों में ले जाती है।

View this post on Instagram

Through the light or the shadows, we will make sure you come back Siya. #BreatheIntoTheShadows Trailer out, 1st July @primevideoin @breatheamazon

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 

सिप्ला ने ‘कोविड-19’  के उपचार के लिए बाजार में उतारी ‘ सिप्रमी’

अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज के टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वेब सीरीज में एक्टर अमित साध पुलिस इंस्पेक्टर कबीर सावंत के किरदार में हैं। यह वेब सीरीज साल 2018 में प्रदर्शित अभिनेता आर माधवन और अमित साध स्टारर वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का सीक्वल है।

यह क्राइम थ्रिलर अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ अभिषेक अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। यह शो 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें नित्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से लॉन्च किया जाएगा। शो के ट्रेलर को 1 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

Loading...
loading...

Related Post

CTET पंजीकरण

CTET के पंजीकरण और ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 2 मार्च तक बढ़ी

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। केद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने सीटीईटी जुलाई के लिए परीक्षा के पंजीकरण और ऑनलाइन आवेदन की अंतिम…
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे

सीएम योगी बोले- गंगा हमारी केवल आस्था ही नहीं, बल्कि अर्थव्यवस्था भी है

Posted by - January 23, 2020 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को कहा कि गंगा हमारी आस्था ही नहीं, अर्थव्यवस्था भी है। इस बात को…