जगन्नाथ यात्रा कल निकलेगी

पुरी जगन्नाथ यात्रा कल निकलेगी, सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त मंजूरी दी

170 0

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने ओडिशा में पुरी जगन्नाथ यात्रा को सोमवार को सशर्त हरी झंडी दे दी। मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे, न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना और न्यायमूर्ति दिनेश माहेश्वरी की खंडपीठ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से सुनवाई करने के बाद कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर रथयात्रा निकालेगी और सुरक्षा के उपाय करेगी।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का टीजर रिलीज, यहां देखें

केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर रथयात्रा निकालेगी और सुरक्षा के उपाय करेगी

आदेश सुनाते वक्त मुख्य न्यायाधीश का माइक बीच में ही बंद हो गया। बाद में उन्होंने कहा कि खंडपीठ के दोनों साथी न्यायाधीशों के आदेश की प्रति देख लेने के बाद संबंधित विस्तृत आदेश वेबसाइट पर अपलोड किया जायेगा।

न्यायमूर्ति बोबडे ने सुनवाई के दौरान कहा कि राज्य सरकार सार्वजनिक स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को खतरे में देखकर श्रद्धालुओं को रोकने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि हम सरकार को यह नहीं कह रहे कि उसे क्या करना चाहिए, लेकिन हम कुछ शर्तों के साथ इसकी (रथयात्रा की) अनुमति दे रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे

पूर्वी उत्तर प्रदेश की लाइफ लाइन बनेगा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे : मुख्यमंत्री योगी

Posted by - February 11, 2020 0
सुलतानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पूर्वी उत्तर प्रदेश की लाइफ लाइन बनने जा रहा है। उन्होंने…
शहीद पंकज त्रिपाठी के घर सीएम

पुलवामा आतंकी हमला: शहीद हुए पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मिले सीएम

Posted by - February 17, 2019 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार यानी आज गोरखपुर के महराजगंज पहुंचे और उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए…