Amitabh Bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर किया अंगदान ऐलान

1787 0

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan ) ने सोशल मीडिया पर बुधवार को अपने अंग दान करने की घोषणा की है। सुपर स्टार ने अपने अंग दान करने की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करने के साथ दी। अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके कोट पर एक छोटा सा हरे रंग का रिबन भी है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1311027141404848128

78 वर्षीय महानायक ने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मैं एक शपथ ले चुका ऑर्गन डोनर हूं। मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए धारण किया है। बता दें कि श्री बच्चन ने हाल ही में वैश्विक महामारी कोविड-19 को मात देकर केबीसी के 12 वें सीजन में बतौर होस्ट वापसी की है।

World heart day 2020 : व्यायाम और पौष्टिक खानपान से खतरा होगा कम

अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस ट्वीट को पंसद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए अमिताभ बच्चन की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखी है कि मैं एक अंगदाता हूं जो आपके द्वारा प्रेरित किया गया है। कई लोगों ने अपना सर्टिफिकेट शेयर करते हुए बताया कि वे भी अंगदान का संकल्प ले चुके हैं।

एक यूजर ने लिखा नाम के यूजर ने लिखा, ‘गुरुदेव अमिताभ सर, मैं एक प्रतिज्ञाबद्ध अंगदाता हूं। तीन साल पहले मैंने अपनी शरीर के सभी अंग दान किए।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1311173776567013376

अमिताभ रोजाना 15 घंटे कर रहे हैं काम

अमिताभ ने बुधवार सुबह एक दूसरे ट्वीट में बताया कि वे पेंगोलिन मास्क पहनकर काम पर जा रहे हैं और रोजाना 15 घंटे काम कर रहे हैं। इस ट्वीट के साथ भी उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को “श्री गणेश चतुर्थी” के पर्व की दी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

Posted by - September 19, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्रदेशवासियों को विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश जी की भक्ति व आराधना को समर्पित…

आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा अदरक से बना ये घरेलू नुस्खा

Posted by - August 18, 2019 0
लखनऊ डेस्क। खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर ब्यूटी ट्रीटमेंट का सहारा लेती हैं, लेकिन आज…