कंगना रनौत

शादी के लिए तैयार हैं कंगना रनौत, ऐसे वर की है तलाश

157 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीत दिनों कहा था कि उन्हें लगता है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए है। अब उन्होंने ये बताया है कि उन्हें अपने जीवन साथी में क्या खूबियां चाहिए? कंगना रनौत ने बताया कि वह चाहती हैं कि शादी के बाद उनकी जिंदगी दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़े। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि भले ही वह आगे न जाएं तो कम से कम उन्हें वहां नीचे भी न लाया जाए, जहां वह हैं।

अगर आपको बहुत आगे न बढ़ाए तो कम से कम आप जहां वहां तो मेनटेन रखे

कंगना ने कहा कि जब आप अपनी जिंदगी में बेहतर कर रहे हैं। तो आपका साथी आपकी जिंदगी में बेहतरी लेकर आए। अगर आपको बहुत आगे न बढ़ाए तो कम से कम आप जहां वहां तो मेनटेन रखे। कंगना रनौत ने कहा कि देश में एक्टर होना एक प्रिवलेज जॉब है, जबकि फिल्म मेकर्स की जो कीमत होनी चाहिए वह नहीं होती है। अपनी आगामी फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन पर ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ फिल्म के समय हुए विवाद पर टिप्पणी करते हुए कंगना ने यह बात कही। पंगा का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।

रोज करें मेथी का सेवन दिल सहित कई रोगों से मिलता है छुटकारा 

उन्होंने कहा कि कोई पंगा नहीं था। निर्देशक ने फिल्म छोड़ दी थी और मैंने इसे पूरा किया। बस यही हुआ था। यदि मैंने अपने प्रोड्यूसर और स्टूडियो की मदद की तो इस चीज के लिए मेरा सम्मान होना चाहिए। लोगों को देखना चाहिए कि मैं जिम्मेदार व्यक्ति हूं। मेरी आलोचना की गई और मैं इसके लिए हैरान हूं।

कंगना रनौत ने कहा कि वह फिल्म मेकिंग की अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना चाहती हैं

कंगना ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि एक्टर होना बेहद प्रिवलेज जॉब है। अश्विनी भी मेरी बात से सहमत होंगे और मैं माफी के साथ यह कहना चाहती हूं कि हमारे देश में एक निर्देशक के रूप में जैसी मेकर्स की कीमत की जानी चाहिए वैसी होती नहीं है। यह इंडस्ट्री केवल एक्टर्स के लिए है। कंगना ने कहा कि वह फिल्म मेकिंग की अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना चाहती हैं।

Loading...
loading...

Related Post

बागी 3

निर्देशक का खुलासा : श्रद्धा कपूर ने बागी 3 के ली थी गाली देने की ट्रेनिंग

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 के प्रमोशन में इन दिनों…

नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीर, पति संग हुईं रोमांटिक

Posted by - August 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लोकसभा चुनाव के वक्त से ही चर्चा में हैं। कभी अपने बोल्ड…