Sethu fc

इंडियन विमेंस लीग में ‘Sethu fc’ ने ‘Odisha Police’ को 3-0 से दी मात

201 0

नई दिल्ली। सेतु एफसी (Sethu fc) ने भुवनेश्वर के 7 वीं बटालियन ग्राउंड में शुक्रवार को खेले गए अपने इंडियन विमेंस लीग (IWL) 2022 मुकाबले में ओडिशा पुलिस (Odisha Police) को 3-0 से हराया।

मैच का पहला गोल 27वें मिनट में आया, जब संध्या रंगनाथन ने गोल कर सेतु एफसी को 1-0 की बढ़त दिलाई। इस गोल के 6 मिनट बाद मैच के 33वें मिनट में देवनेता रॉय ने गोल कर सेतु एफसी (Sethu fc) की बढ़त 2-0 कर दी। मैच के 38वें मिनट में सेतु के पास एक और गोल करने का मौका था, लेकिन इस बार ओडिशा पुलिस (Odisha Police) की गोलकीपर राजेश्वरी दास ने बेहतरीन बचाव कर सेतु की योजनाओं पर पानी फेर दिया। अरिफ़ा ज़हीर ने पेनल्टी के जरिए गोल करने की कोशिश की, लेकिन दास ने उनके शॉट को खूबसूरत तरीके से रोक लिया।

‘BSKC’ में बेगूसराय के 32 खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का करेंगे प्रदर्शन

मैच के पहले हॉफ में सेतु एफसी (Sethu fc) ने अपनी 2-0 की बढ़त बरकरार रखी। मैच दोबारा शुरू होने पर सेतु एफसी ने अपना आक्रामक खेल जारी रखा और मैच के 68वें मिनट में रेणु रानी ने गोल कर अपनी टीम की बढ़त 3-0 कर दी और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

बता दें कि आईडब्ल्यूएल में सेतु एफसी (Sethu fc) की यह लगातार आठवीं जीत थी। इस जीत के साथ ही सेतु एफसी लीग तालिका में शीर्ष स्थान पर बना हुआ है।

MI से मिली हार के बाद CSK के कोच ने सिमरजीत और मुकेश के लिए कही ये बात

Related Post

बांग्लादेश को लगा झटका, स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन टी20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर

Posted by - November 1, 2021 0
दुबई। आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2021 का रोमांच अपने चरम पर है। लेकिन इस टर्नामेंट में बांग्लादेश क्रिकेट टीम…

पाकिस्तान में होगी 3 वनडे मैचों की सीरीज, दौरे के लिए तैयार वेस्ट इंडीज

Posted by - October 22, 2021 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में क्रिकेट बहाल होने की उम्मीद है। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के हाथ खींच लेने के बाद वेस्ट इंडीज…