KL Rahul

केएल राहुल ग्रोइन इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी, इंग्लैंड सीरीज से हुए बाहर

162 0

नई दिल्ली: भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) अपनी कमर की चोट के इलाज के लिए जर्मनी के लिए उड़ान भरेंगे। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ चल रही T20I श्रृंखला से बाहर होने के बाद, वह आगामी इंग्लैंड दौरे पर भी बाहर होने के लिए तैयार है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने केएल राहुल (KL Rahul) को इलाज के लिए विदेश भेजने का फैसला किया है, और संभावना है कि भारत के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान का जर्मनी में इलाज होगा। 30 वर्षीय, बार-बार ग्रोइन की चोट के साथ नीचे है और इंग्लैंड (England) की यात्रा को याद करने के लिए तैयार है, जहां भारत सात गेम खेलता है।

राहुल के विदेश जाने की पुष्टि बीसीसीआई ने क्रिकबज से की है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने गुरुवार (16 जून) को क्रिकबज से कहा, “यह सही है, बोर्ड उनकी फिटनेस पर काम कर रहा है और वह जल्द ही जर्मनी जाएंगे।” राहुल के इस महीने के अंत या जुलाई की शुरुआत में जर्मनी जाने की संभावना है।

इंडोनेशिया ओपन 2022: श्रीकांत किदांबी, लक्ष्य सेन पहले दौर में बाहर

विदेशी व्यवहार का स्पष्ट निहितार्थ यह है कि राहुल इंग्लैंड दौरे से चूक जाएंगे, जहां भारत को एक टेस्ट (1 से 5 जुलाई तक) और छह सफेद गेंद के खेल – तीन ट्वेंटी -20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही एकदिवसीय मैच खेलने हैं। उन्हें दौरे के लिए रोहित शर्मा के नेतृत्व में उप-कप्तान बनाया गया था, लेकिन भारत के चयनकर्ताओं को एक और डिप्टी का नाम लेना होगा।

सहस्त्रधारा स्नान के बाद भगवान जगन्नाथ हुए बीमार, 15 दिन रहेंगे क्वारंटाइन

Related Post

आज तक किसी भी टेस्ट मैच में नहीं लगे इतने छक्के, बना विश्व रिकॉर्ड

Posted by - October 6, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच विशाखापत्तनम टेस्ट को सबसे अटैकिंग टेस्ट मैच के लिए याद रखा जाएगा.…

टी-20 सीरीज का रोहित-विराट में से किसके सिर सजेगा बादशाहत का ताज

Posted by - September 14, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। रविवार यानी कल से टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला में टी-20 सीरीज का आगाज करेगी। दोनों…