Bulls Club

बुल्स क्लब की समर कप क्रिकेट प्रतियोगिता में इनकी खिताबी जीत

65 0

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच आदित्य सिंह के हरफनमौला खेल (66 गेंदों पर तीन चौके से बनाए गए 52 रन और दो विकेट) की मदद से बुल्स क्लब (Bulls Club) ने समर कप क्रिकेट प्रतियोगिता (summer cup cricket tournament) के फाइनल मुकाबले में गोल्डन ईगल क्लब को 58 रनों से पराजित कर खिताबी जीत दर्ज की।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर आयोजित प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण मुख्य अतिथि क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अजय कुमार सेठी व पूर्वांचल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राहुल शर्मा ने किया।

फाइनल में बुल्स क्लब (Bulls Club) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में आठ विकेट पर 187 रन बनाए। आदित्य सिंह ने 52, वैभव मिश्रा ने 35 गेंदों पर पांच चौकों से 40 रन, शांतनु ने 26 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के से 33 एवं अभय प्रताप ने चार चौके की सहायता से 29 रन का योगदान दिया। गोल्डन ईगल की ओर से मोहित ने तीन विकेट लिए। पराग नागर, गगन भाटी और हार्दिक जयसवाल ने भी एक-एक विकेट लिया।

‘BSKC’ में बेगूसराय के 32 खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का करेंगे प्रदर्शन

जवाब में गोल्डन ईगल 26.3 ओवर में 129 रनों पर सिमट गई। मोहित ने 31, पराग नागर ने 23 तथा निशांत मावी ने 15 रन बनाए। बुल्स क्लब की ओर से जतिन वर्मा ने आठ रन देकर तीन विकेट लिया। चंदन सिंह, आदित्य सिंह और वैभव मिश्रा ने भी दो दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज निशांत मावी को, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज पराग नागर को, मैन ऑफ द टूर्नामेंट आदित्य सिंह को, सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर प्रतीक पांडे तथा इमर्जिंग प्लेयर का पुरस्कार वैभव मिश्रा को दिया गया।

SWN हॉकी चैंपियनशिप 2022 में ओडिशा और केरल ने दर्ज की बड़ी जीत

Related Post

टोक्यो ओलंपिक:चक्काफेंक खिलाड़ी सीमा पूनिया ने कटाया ओलिंपिक का टिकट

Posted by - June 30, 2021 0
भारत की अनुभवी चक्काफेंक खिलाड़ी सीमा पूनिया ने मंगलवार को राष्ट्रीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 63.70 मीटर का थ्रो फेंककर गोल्ड…
central play minister

राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर सरकार ने बढ़ाई अर्जुन अवॉर्ड और खेल रत्न अवॉर्ड की राशि

Posted by - August 29, 2020 0
 नई दिल्लीः खेल दिवस के अवसर पर सरकार ने खेल पुरस्कारों के लिए दी जाने वाली राशि को बढ़ाने (increased…

सबसे तेज 200 विकेट लेने वाले जडेजा बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज, रचा इतिहास

Posted by - October 4, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। पहले टेस्ट के तीसरे दिन यानी शुक्रवार को टीम इंडिया स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने शनादार गेंदबाजी करते…
मुकाबला

कोलकाता और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत,जानें कब और कहां होगा मुकाबला

Posted by - March 27, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच बुधवार यानी आज  IPL 2019 में संघर्षपूर्ण मुकाबला होने की…

टोक्यो पैरालंपिक: कृष्णा नागर ने जीता स्वर्ण, बैडमिंटन में भारत को मिला चौथा पदक

Posted by - September 5, 2021 0
टोक्यो पैरालंपिक में SH6 वर्ग के पुरुष सिंगल्स फाइनल में हांग कांग के चू मान काई को हराते हुए भारत…