Indian Arrows

‘IWL’में इंडियन एरोज ने माता रुक्मणी एफसी को 8-0 से दी मात

287 0

नई दिल्ली। इंडियन एरोज (Indian Arrows) ने शुक्रवार को इंडियन विमेंस फुटबॉल लीग (IWL) में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए माता रुक्मणी एफसी (Mata Rukmani FC) के खिलाफ 8-0 से बड़ी जीत दर्ज की।

मिडफील्डर प्रियंगका नाओरेम ने चार गोल किए, जबकि फॉरवर्ड अपर्णा नारजारी और सुनीता मुंडा ने दो-दो गोल किया।

इस मुकाबले में इंडियन एरोज (Indian Arrows) ने बेहतरीन शुरूआत की। मैच के 11वें मिनट में ही अपर्णा नारजारी ने गोल कर एरोज को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद प्रियंगका ने 25वें और 42वें मिनट में लगातार दो गोल करके एरोज की बढ़त 3-0 कर दी।

सुनीता ने दूसरे हाफ के पांच मिनट पहले ही गोल कर अपनी टीम की बढ़त 4-0 कर दी। मैच के 49वें मिनट में प्रियंगका ने अपनी हैट्रिक पूरी की और एरोज को 5-0 से आगे कर दिया। मैच के 61वें मिनट में प्रियंगका ने अपना चौथा गोल कर अपनी टीम को 6-0 से आगे कर दिया। अगले मिनट में ही सुनीता ने एरोज के लिए सातवां गोल किया।

एमएस धोनी : 130 रन से नीचे के किसी भी लक्ष्य का बचाव करना मुश्किल

अपर्णा ने मैच के 66वें मिनट में गोल कर एरोज की बढ़त 8-0 कर दी और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। इस जीत के बाद इंडिया एरोज आठ मैचों में 16 अंकों के साथ लीग तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है।

‘BSKC’ में बेगूसराय के इतने खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का करेंगे प्रदर्शन

Related Post

जीत के बाद भी आईपीएल से बाहर हुई मुंबई इंडियंस, रोहित बोले- पूरी टीम की हार हुई

Posted by - October 9, 2021 0
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में शुक्रवार को खेले गए 55वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद…

पदक की उम्मीद टूटी सुपरमॉम मैरीकॉम टोक्यो ओलंपिक से, कड़े मुक़ाबले के बाद हुई बाहर

Posted by - July 29, 2021 0
छह बार की विश्व चैंपियन और 2012 लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मैरीकॉम को प्री क्वार्टरफाइनल में हार का सामना…