रामायण के ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी का निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल

214 0

नई दिल्ली। टीवी जगत से आज एक और दुखद खबर मिली है। टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया है। अरविंद त्रिवेदी काफी समय से बीमार चल रहे थे और उन्होंने 82 की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक बीती रात दिल का दौरा पड़ने से अरविंद त्रिवेदी का निधन हुआ है। एक्टर के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने उनके मौत की पुष्टि की है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

रामानंद सागर के धार्मिक टीवी शो ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमने अरविंद त्रिवेदी को खो दिया है, जो न केवल एक असाधारण अभिनेता थे, बल्कि जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे। भारतीयों की पीढ़ियों के लिए, उन्हें रामायण टीवी धारावाहिक में उनके काम के लिए याद किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरविंद त्रिवेदी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनके साथ की एक तस्वीर को भी ट्वीट किया है। इसके अलावा पीएम मोदी ने ‘तारक महेता के उल्टा चश्मा’ के किरदार रहे नट्टू काका के निधन पर भी उन्हें याद किया है।

टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल

अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर सामने आने पर टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। अरविंद के निधन पर उनके साथ काम कर चुके स्टार्स ने शोक जताया है।

अरुण गोविल ने किया ट्वीट

रामायण के राम यानी एक्टर अरुण गोविल ने ट्वीट किया- आध्यात्मिक रूप से रामावतार का कारण और सांसारिक रूप से एक बहुत ही नेक, धार्मिक, सरल स्वभावी इंसान और मेरे अतिप्रिय मित्र अरविंद त्रिवेदी जी को आज मानव समाज ने खो दिया। नि:संदेह वे सीधे परमधाम जाएंगे और भगवान श्रीराम का सानिध्य पाएंगे।

सुनील लहरी ने भी दुख प्रकट किया

सुनील लहरी ने भी अरविंद त्रिवेदी की दो तस्वीरें साझा कर ट्वीटर पर दुख प्रकट किया है।

बता दें, इससे पहले मई महीने में एक्टर के निधन की अफवाह सामने आई थी।उस वक्त सुनील लहरी ने इन खबरों को गलत करार दिया था। सुनील ने एक पोस्ट में लिखा था, ‘आजकल कोई ना कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है, कोरोना की वजह से, ऊपर से अरविंद त्रिवेदी (रावण) की झूठी खबर। मेरी प्रार्थना है झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृप्या करके इस तरह की खबर ना फैलाएं। भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें स्वस्थ रखें।

अरविंद त्रिवेदी के करियर की शुरुआत

मध्य प्रदेश के उज्जैन में जन्मे अरविंद त्रिवेदी ने गुजराती मंच से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में अभिनय किया किया है। गुजराती दर्शकों के बीच वे काफी मशहूर थे। अपने शानदार अभिनय के लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं। आपको बता दें कि अरविंद त्रिवेदी अब तक लगभग 300 हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टिंग के अलावा उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाया था।

 

Related Post

Chunky Pandey reacts to signing film daughter Ananya

अभिनेता चंकी पांडे ने बेटी अनन्या के साथ फिल्म साइन करने को लेकर दिया यह रिएक्शन

Posted by - August 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ जॉली और मस्तीभरे अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। उनकी…
PM MODI

बंगाल चुनाव को लेकर BJP ने किए कई बड़े बदलाव, PM मोदी की रैलियों में जुटेंगे 500 लोग

Posted by - April 20, 2021 0
ऩई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) ने केंद्रीय और स्थानीय नेताओं…

मेट गाला इवेंट में दीपिका की खूबसूरती ने मचाई धूम, अब न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा ये अंदाज

Posted by - May 10, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2019 को तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अब तक…

‘कसौटी ज़िंदगी’ में कोमोलिका बनकर आमना शरीफ करेंगी धांसू छोटे पर्दे पर धांसू वापसी

Posted by - September 26, 2019 0
लखनऊ डेस्क। टीवी की दुनिया में कशिश बन कर धमाल मचा चुकी आमना शरीफ अब ‘कसौटी ज़िंदगी के 2’ से…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *