Jai Kumar

आय से अधिक संपत्ति मामले में जय कुमार के 5 ठिकानों पर छापेमारी

154 0

कटिहार: कटिहार (Katihar) में वर्तमान रजिस्ट्रार जय कुमार (Jai Kumar) के आवास पर निगरानी विभाग ने छापेमारी (Raid) की है। सूत्रों ने बताया है कि यह छापेमारी आय से अधिक संपत्ति मामले में की जा रही है। विजिलेंस की अलग-अलग टीमें उनके 5 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि रजिस्ट्री ऑफिस सहित सहायक थाना क्षेत्र के तेजा टोला स्थित उनके भाड़े के मकान पर निगरानी की एक टीम छापेमारी कर रही है। छापेमारी में अब तक क्या बरामदगी हुई है, यह साफ नहीं हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि पिछले कई घंटों से निबंधन कार्यालय और तेजा टोला स्थित उनके आवास पर छापेमारी जारी है। इसके अलावा निगरानी विभाग की यह छापेमारी पूर्णिया के मधुबनी स्थित कोसी अपार्टमेंट में भी चल रही है।

राष्ट्रपति व पीएम के यूपी दौरे के दौरान कानपुर हिंसा भड़कना दुःखद: Mayawati

खबर है कि कटिहार के रजिस्ट्रार जय कुमार के पुराने आवास को भी खंगाला जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक निगरानी की एक टीम फिलहाल पूछताछ करने में जुटी है। कटिहार में पदस्थापित रजिस्ट्रार जय कुमार की आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस की टीम पटना में रंजन पथ, बिग्रहपुर में भी पहुंची हुई है। पटना के अलावा कटिहार और पूर्णिया में भी छापेमारी जारी है। कहा जा रहा है कि निगरानी टीम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है।

आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड, दो घायल

Related Post

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस : राष्ट्रपति कोविंद-पीएम मोदी ने कहा, महिलाओं की उपलब्धियों पर गर्व

Posted by - March 8, 2021 0
नई दिल्ली।  यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता…अर्थात जहां नारियों का सम्मान होता है वहां देवता वास करते हैं। हर…
Kali

‘काली’ फिल्म निर्माता पर यूपी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

Posted by - July 5, 2022 0
लखनऊ/नई दिल्ली: निर्देशक लीना मणिमेकलाई डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ बनाकर अपने पैरो पर कुल्हाड़ी मार ली है। फिल्म ‘Kali’ का पोस्टर…
Rhea Chakraborty

ड्रग्स की रानी रिया चक्रवर्ती का जेल में हुआ ये हाल, जानें कैसे हो रहा है सलूक?

Posted by - September 12, 2020 0
मुंबई। भायखला जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। इसके मुताबिक जेल में…