रजत शर्मा

रजत शर्मा का DDCA अध्यक्ष पद से दोबारा इस्तीफा, लोकपाल ने किया मंजूर

508 0

नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) अध्यक्ष रजत शर्मा ने दोबारा अपने पद से इस्तीफा दिया है, लेकिन इस बार लोकपाल न्यायाधीश (रिटायर) बदर दुरेज अहमद ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है। इसके साथ ही मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रवि चोपड़ा का इस्तीफा भी मंजूर हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार उपाध्यक्ष राकेश कुमार बंसल DDCA अध्यक्ष का कामकाज संभाल सकते हैं।

डीडीसीए की स्थिति काफी बुरी है और उनके लिए आगे काम करना नामुमकिन

लोकपाल ने जो आदेश दिया है उसमें उल्लेख किया है कि ‘आज एक बजे, मुझे रजत शर्मा का एक मिला। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 16 नवंबर को पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके कारण उस पत्र में थे। उन्होंने कहा कि आदेश के कारण वह फिर भी अपने पद पर बने रहे। पत्र में उन्होंने बताया कि डीडीसीए की स्थिति काफी बुरी है और उनके लिए आगे काम करना नामुमकिन है। इसी कारण से उन्होंने तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि इससे पहले उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया था। रजत शर्मा ने इस्तीफा वापस लेने की वजह लोकपाल की ओर से निकाले गए आदेश को बताया था। बता दें कि जब पहली बार उन्होंने इस्तीफा दिया था तब लोकपाल न्यायमूर्ति (रिटायर) बदर दुर्रेज अहमद ने उनके इस्तीफे को होल्ड पर रख दिया था और आदेश दिया था कि वह डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका जारी रखें।

इससे पहले भी पत्रकार रजत शर्मा ने बीते 16 नवंबर की सुबह रजत शर्मा ने यह कहते हुए अपने इस पद से इस्तीफा दे दिया था कि वह किसी भी कीमत पर अपनी ईमानदारी से समझौता नहीं करेंगे। शर्मा ने अपने ट्वीट के माध्यम से लिखा था, ‘प्रिय सदस्यों ,जबसे आपने मुझे DDCA का अध्यक्ष चुना है। मैं समय समय पर आपको अपने काम के बारे में जानकारी देता रहा हूं। मैंने DDCA को बेहतर बनाने के लिए, प्रोफेशनल और पारदर्शी बनाने के लिए जो कदम उठाए उसके बारे में आपको बताया। आपसे किए गए वादों के पूरा होने की जानकारी दी है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने लम्बित मुकदमों को समयबद्धता के साथ निस्तारण करने के निर्देश दिये

Posted by - October 8, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने राजस्व न्यायालयों के लम्बित मुकदमों को विशेष अभियान के तहत और समयबद्धता…

सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्रियों में 11 में से 9 गैर भाजपा राज्यों के, उद्धव-ममता-स्टालिन टॉप-5 में

Posted by - August 17, 2021 0
सर्वाधिक पॉपुलर 11 मुख्यमंत्रियों के नामों में 9 गैर बीजेपी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के नाम सामने आए हैं।अंग्रेजी न्यूज चैनल…
हनुमान चालीसा का पाठ

चुनाव आयोग की रोक के बाद ‘बजरंगबली’ की शरण में पहुचे योगी, किया हनुमान चालीसा का पाठ

Posted by - April 16, 2019 0
लखनऊ। चुनाव आयोग के चुनाव प्रचार पर रोक लगाने के बाद उत्तर प्रदेश से सीएम योगी के चुनाव प्रचार करने…